बेगूसराय में करंट लगने से महिला की मौत, सीढ़ी पर पड़े बिजली के तार की चपेट में आने से हादसा

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 8, 2024, 1:04 PM IST

Etv Bharat

Woman Died In Begusarai: बेगूसराय में करंट लगने से एक महिला की मौके पर मौत हो गई. महिला बिजली के तार की चपेट में आ गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला की करंट लगने से मौत हो गई. घटना जिले के बलिया थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव की है. मृतक महिला की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के रहने वाले सिकंदर महतो की पत्नी क्रांति देवी के रूप में हुई है.ॉ

शव को बेगूसराय सदर अस्पताल: मिली जानकारी के अनुसार, बलिया थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में करंट लगने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. जहां सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बिजली के तार की चपेट में आई: घटना के संबंध में महिला के समधी राजेंद्र महतो ने बताया कि शनिवार शाम उन्हें सुचना मिली की उनकी समधन क्रांति देवी बिजली के तार की चपेट में आ गई. महिला के पति प्रदेश में रहते है. घटना के वक्त घर में एक छोटा लड़का मौजूद था.

"सूचना के बाद जब तक हम लोग मौके पर पहुंचे तब तक क्रांति देवी की मौत हो चुकी थी. क्रांति को तीन पुत्र और एक पुत्री है. उनका दो बेटा जेल में है. वहीं, लड़की की शादी हो चुकी है. वह अपने छोटे बच्चे के साथ घर पर रहती थी. जहां करंट लगने से उसकी मौत हो गई." - राजेंद्र महतो, समधी

सीढ़ी पर पड़ा था बिजली का तार: इधर, चौकीदार भगीरथ पासवान ने बताया कि बलिया थाना अध्यक्ष द्वारा महिला की करंट लगने से मौत की सूचना दी गई है. जिसके बाद जब मौके पर पहुंचे तो देखा की सीढ़ी पर बिजली का तार पड़ा हुआ था. जिसकी चपेट में आने से मौत हो गई. घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़े- Gopalganj News: महिला की करंट लगने से मौत, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.