Banka Crime: पुलिस ने कार सवार तीन अपराधियों को खदेड़कर पकड़ा, हथियार बरामद

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Oct 21, 2023, 1:11 PM IST

बांका में हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

बांका पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने तीन अपराधियों को एक कार से गिरफ्तार किया है. उनके पास से पिस्टल और कारतूस भी बरामद हुए हैं. तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बांका: बिहार के बांका में हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार हुए हैं. जिले के शम्भूगंज थाना क्षेत्र से तीनों को गिरफ्तार किया गया है. भागलपुर बांका सीमावर्ती बाथ थाना पुलिस ने गश्ती के क्रम में एक देसी पिस्टल, छह जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल फोन के साथ उनको पकड़ा है. एक चार चक्का वाहन को भी जब्त किया गया है.

ये भी पढ़ें: Banka News: बांका में पिता-पुत्र देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार, फायरिंग की घटना को दिया था अंजाम

हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार: गिरफ्तार तीनों अपराधियों की पहचान शंभूगंज थाना अंतर्गत मिर्जापुर गांव के श्याम साव के बेटे नीतीश कुमार उर्फ गोलू कुमार, बबलू साह के बेटे मिथिलेश कुमार और महिसौथा गांव के बेदानंद के पुत्र सौरभ कुमार के रूप में हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शंभूगंज थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव के नीतीश कुमार, मिथिलेश कुमार और महिलौथा गांव के सौरभ कुमार चार चक्का वाहन टियागो से देर रात वापस घर लौट रहे थे. जहां बाथ थाना पुलिस व शंभूगंज थाना के पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चार चक्का वाहन टियागो में तीन अपराधी हथियार लेकर शंभूगंज की ओर जा रहे है.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई: सूचना मिलने के बाद भागलपुर सीमावर्ती क्षेत्र पर पुलिस वाहन जांच कर रही थी कि दुर्गा पूजा के दौरान कोई भी आपत्तिजनक सामान गाड़ी में ना हो. इसी दौरान गाड़ी को रुकने का इशारा किया लेकिन गाड़ी शंभूगंज की तरफ भागने लगी. बाथ थाना ने शंभूगंज पुलिस को फोन करके जानकारी दी. शंभूगंज पुलिस सीमा पर ही तैनात होकर अलर्ट हो गई, जबकि बाथ थाना के पुलिस मोहदीपुर बगीचा के पास सड़क पर तैनात हो गई.

क्या बोले थानाध्यक्ष?: बाथ थानाध्यक्ष कन्हैया झा बताया कि सीमा पर शंभूगंज पुलिस की गतिविधि को भांपकर तीनों अपराधी बाथ थाना जाने वाली बाथ करहरिया सड़क की ओर अपने वाहन को मोड़ दिया. इस दौरान मोहदीपुर बगीचा के पास तैनात बाथ थाना पुलिस ने गाड़ी की जांच की तो टियागो वाहन से एक देसी पिस्टल, छह जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल मिले.

"बाथ थाना की पुलिस ने जब गाड़ी का पीछा किया तो चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और वाहन लेकर भागने लगा. हमने आसपास के सभी सीमावर्ती थाना को अलर्ट कर दिया. उसके बाद गाड़ी मेरे ही थाना क्षेत्र में आकर के फंस गई. गिरफ्तार सभी लोग शम्भूगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. मामले की जांच चल रही है"- कन्हैया झा, बाथ थानाध्यक्ष

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.