ETV Bharat / city

पंचायत चुनाव में जीत पर फायरिंग करने वाला मुखिया अपने समर्थकों संग गिरफ्तार, 2 को लगी थी गोली

author img

By

Published : Oct 28, 2021, 6:16 PM IST

मुजफ्फरपुर में पंचायत चुनाव परिणाम आने के बाद जीत का जश्न मनाने के दौरान गोलीबारी मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वर्तमान मुखिया समेत दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर...

पंचायत चुनाव में जीत की खुशी में फायरिंग करने वाला मुखिया समर्थकों के साथ गिरफ्तार
पंचायत चुनाव में जीत की खुशी में फायरिंग करने वाला मुखिया समर्थकों के साथ गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर (Crime In Muzaffarpur) जिले में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) में जीत के बाद विजयी हुए प्रत्याशी और उसके समर्थक का दूसरे प्रत्याशियों के साथ हुई हिंसक झड़प और गोलीबारी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए वर्तमान मुखिया समेत दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार कर लियाा है. पूरे मामले की खुद एसएसपी जयंत कांत मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : पंचायत चुनाव में हारे दो प्रत्याशियों के बीच झड़प, विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर हमला, 6 जवान जख्मी

एसपी जयंत कांत ने पुष्टि करते हुए बताया कि आज सुबह में हुई घटना में 2 लोगों को गोली लगी थी. मामले में वर्तमान मुखिया समेत दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं दूसरे पक्ष से भी कुछ लोगों को गिरफ्तार की गई है. चुनाव जीत के बाद जश्न मनाए जाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूरे इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

देखें वीडियो

'गोलीबारी और हिंसक झड़प मामले में मुखिया सहित दर्जनों लोगों को आरोपित करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है. चुनावी जीत के जश्न में फायरिंग की भी बात सामने आई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.' :- जयंत कांत, एसपी मुजफ्फरपुर

बता दें कि कुढ़नी प्रखंड क्षेत्र के मनिहारी थाना क्षेत्र के चैनपुर वाजिद गांव में चुनावी जीत के बाद जश्न गांव का माहौल बिगड़ गया. इस दौरान हारे हुए प्रत्याशियों व समर्थकों पर गोलीबारी किए जाने का आरोप लगाया गया है. फायरिंग में 2 लोग घायल हो गये हैं, जिनका निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

ये भी पढे़ं:मुंगेर में मतदान के दौरान गोलीबारीः दो प्रत्याशी आपस में भिड़े, 7 घायल

ये भी पढ़ें:LIVE VIDEO: उपद्रवियों ने सुरक्षाकर्मी के सामने ही पीठासीन अधिकारी को पीटा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.