बांका में प्रखंड प्रमुख को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में JLNMCH में भर्ती

author img

By

Published : Oct 15, 2022, 12:21 PM IST

संग्रामपुर के प्रखंड प्रमुख को अपराधियों ने मारी गोली

बेलहर से लौट रहे मुंगेर जिला के संग्रापुर प्रखंड प्रमुख को अपराधियों ने निशाना बनाया. गोली लगने से घायल होने के बाद उसे मायागंज अस्पताल भागलपुर (JLNMCH) में भर्ती कराया गया है. पुरानी रंजिश में गोली मारने की बात कही जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

भागलपुरः बिहार के भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल (JLNMCH) में गोली लगने से घायल एक युवक को इलाज के लिए भर्ती (Youth after being shot admitted to Mayaganj) कराया गया है. युवक मुंगेर के संग्रामपुर प्रखंड का रहने वाला है. वह बांका के बेलहर से लौट रहा था तो उसे अपराधियों ने गोली मार दी. इसके बाद उसे गंभीर अवस्था में जेएलएनएमसीएच भागलपुर लाया गया. घटना बांका के बेलहर प्रखंड अंतर्गत ललिया गांव के पास की है. घायल युवक की पहचान संग्रामपुर प्रखंड प्रमुख सुधीर कुमार दास के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ेंः बांका: लूट की घटना को अंजाम दे रहे अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या


बदमाशों ने चलाई कई राउंड गोलीः संग्रामपुर प्रखंड प्रमुख सुधीर कुमार दास को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस ने पहुंचकर प्रखंड प्रमुख सुधीर कुमार दास को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल लाया. यहां उनका इलाज चल रहा है. इस मामले में प्रखंड प्रमुख ने बताया कि मैं बांका जिला के बेलहर प्रखंड के धौरी से घर वापस जा रहा था. इसी दौरान कुमरसार के पास ललिया गांव के पास दो बाइक से बदमाश से आये और गोली चला दी. गोली मेरे बांह में लगी. इसके बाद मैं भागने लगा. फिर उनलोगों ने मुझपर गोली चलाई और मैं चिल्लाते हुए आगे नहर में कूद गया. इसके बाद भी उनलोगों ने पांच- सात राउंड गोली चलाई.

नक्सलियों के निशाने पर था सुधीरः सुधीर ने दोनों बदमाशों की पहचान कर ली है. सुधीर दास ने बताया कि मैं गोली चलाने वाले दो लोगों को पहचानता हूं. पुलिस को दोनों का नाम बताया है. मैं संग्रामपुर प्रखंड का वर्तमान में प्रमुख हूं. इस कारण से कुछ लोगों से स्थानीय राजनीति को लेकर मेरी पुरानी दुश्मनी है. इसके अलावा मैं नक्सलियों के टारगेट पर भी हूं. बहुत सारे कारण हैं. मैं अभी गोली चलाने वाले का नाम नहीं बता सकता हूं.

"मैं बांका जिला के बेलहर प्रखंड के धौरी से घर वापस जा रहा था. इसी दौरान कुमरसार के पास ललिया गांव के पास दो बाइक से बदमाश से आये और गोली चला दी. मैं गोली चलाने वाले दो लोगों को पहचानता हूं. पुलिस को दोनों का नाम बताया है. मैं मुंगेर जिला के संग्रामपुर प्रखंड का वर्तमान में प्रमुख हूं. इस कारण से कुछ लोगों से स्थानीय राजनीति को लेकर मेरी पुरानी दुश्मनी है. उसी को लेकर मुझे निशाना बनाया गया है. साथ ही मैं नक्सलियों के निशाने पर भी हूं" - सुधीर कुमार दास, संग्रामपुर प्रखंड प्रमुख

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.