बांका: लूट की घटना को अंजाम दे रहे अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या

author img

By

Published : Dec 18, 2020, 6:52 PM IST

युवक की हत्या

बांका में लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे हथियार से लैस चार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना में शामिल अपराधी राघोपुर निवासी छोटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बांका: जिले के टाउन थानाक्षेत्र अंतर्गत बांका-ढाकामोड़ मुख्य सड़क मार्ग पर बीती देर रात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक की पहचान सुराकोल गांव निवासी सहदेव यादव के 21 वर्षीय पुत्र छोटू यादव के रूप में हुई है. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग
मृतक के भाई कपिल यादव ने बताया कि उसका भाई खलासी के साथ बांका-ढाकामोड़ मुख्य मार्ग पर गांव से कुछ ही दूरी पर रखवाली के लिए सड़क किनारे हाईवा लगाकर सोया हुआ था. देर रात कुछ अपराधी उस स्थान पर पहुंचे और गेट खटखटाया. पैसे नहीं देने की स्थिति में अपराधियों ने भाई को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई. मृतक के मामा प्रेमलाल यादव ने बताया कि घटना में शामिल एक अपराधी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. अपराधी नवगछिया के राघोपुर का रहने वाला है. वहीं, पीड़ितों की मांग है कि हत्या में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना बीती रात की है. नवगछिया के राघोपुर निवासी छोटू कुमार को बेरहमी से पीटकर लोगों ने पुलिस के हवाले किया है. जिसका इलाज बांका सदर अस्पताल में चल रहा है. गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर इन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं, हत्या में शामिल लोग नवगछिया के पेशेवर अपराधी लग रहे हैं. एसपी ने आशंका जताई है कि युवक ने नई हाईवा ली थी और गांव में ही कुछ लोगों के साथ दुश्मनी के चलते उसकी हत्या करवा दी गई हो. इस मामले को लेकर घर वाले भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. टेक्निकल टीम की मदद से पुलिस लूट सहित हत्या के अन्य बिंदुओं पर जांच करने में जुट गई है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.