उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशी: नगाण गांव के पास मैक्स वाहन खाई में गिरा, एक की मौत और तीन घायल

By

Published : Jun 2, 2022, 12:24 PM IST

स्यालब से बड़कोट की तरफ आ रहा मैक्स वाहन नगाण गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त (Max vehicle fell into ditch in Uttarkashi ) हो गया. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है और तीन लोग घायल हुए हैं, जबकि मैक्स चालक घटना स्थल से फरार चल रहा है.

uttarkashi road accident
उत्तरकाशी एक्सीडेंट

उत्तरकाशी:जनपद के स्यालब गांव से कुछ सवारियों को लेकर बड़कोट की तरफ लेकर आ रहा मैक्स वाहन ‌नगाण गांव के पास 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है और तीन लोग घायल हुए हैं, जबकि मैक्स चालक घटना स्थल से फरार चल रहा है.

हादसे की सूचना पर बड़कोट पुलिस, एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को खाई से निकालकर उपचार के लिए पीएचसी बड़कोट पहुंचाया. हादसे में जयवीर लाल (50) पुत्र हींगा लाल निवासी स्यालब गांव की मौके पर मौत हो गई, जबकि प्रह्लाद सिंह, सुनील व विनोद सिंह घायल हो गया है. सभी घायलों का सीएचसी बड़कोट में उपचार चल रहा है, जो सभी बड़कोट के स्यालब गांव के हैं.
पढ़ें-ऋषिकेश: 68 लीटर कच्ची शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, भेजा जेल

हादसे के बाद से वाहन चालक सूरज गुसाईं निवासी बड़कोट घटना स्थल से फरार चल रहा है. यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल (MLA Sanjay Doval) ने सीएचसी बड़कोट पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना. उन्होंने मृतक व्यक्ति के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details