उत्तराखंड

uttarakhand

तीन दिनों में 3 हत्याओं से दहला रुद्रपुर, पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल

By

Published : Sep 24, 2019, 4:37 PM IST

Updated : Sep 24, 2019, 5:15 PM IST

रुद्रपुर क्षेत्र में बीते तीन दिनों में तीन महिलाओं की हत्या से इलाके में सनसनी फैली हुई है. बीते 22 सितंबर की रात को ट्रांजिट कैंप में दो महिलाओं की हत्या की गई थी. अब बीएसएनएल कॉलोनी में एक महिला की हत्या हुई है. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान खडे़ हो रहे हैं.

महिला की हत्या

रुद्रपुरः जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. रुद्रपुर क्षेत्र में बीते तीन दिन के भीतर तीन महिलाओं की हत्याएं हो चुकी है. इसी कड़ी में बीएसएनएल कॉलोनी में एक महिला का खून से लथपथ शव मिला है. जिसे पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी और कार्यशैली पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं.

रुद्रपुर में महिला की हत्या.

जानकारी के मुताबिक, रुद्रपुर कोतवाली से महज आधा किलोमीटर दूर बीएसएनल कॉलोनी में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस के पहुंचने पर महिला का शव खून से लथपथ कमरे में पड़ा हुआ मिला. जिसे पुलिस ने तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढे़ंःलड़की लगातार बना रही थी शादी का दबाव, प्रेमी ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक, महिला अपने पति और एक बेटी के साथ बीएसएनएल कॉलोनी में रहती थी. बीती रोज महिला का पति रतिभान गोरखपुर गांव गया हुआ था. बेटी सुबह स्कूल चली गई थी. आरोप है कि पडोस में रहने वाले एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते महिला की हत्या की है. हत्या के बाद आरोपी फरार चल रहा है.

ये भी पढे़ंःरानी पोखरी चिल्ड्रन होम सोसायटी ने ग्रामसभा की भूमि पर किया कब्जा, HC ने दिए खाली करवाने के आदेश

वही, एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि महिला की तेज धारदार हथियार से हत्या की गई है. हत्या के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. आरोपी युवक फरार चल रहा है. टीम गठित कर आरोपी की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सिडकुल में काम करता था.

Intro:summry - रुद्रपुर क्षेत्र में पिछले तीन दिनों में तीन महिलाओं की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैला हुई है। 22 सितंबर की रात्रि में ट्रांजिट कैम्प में दो महिलाओं की हत्या और अब बीएसएनएल कालोनी में एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस पर सवालिया निशान खडे हो रहे है।

एंकर - रुद्रपुर कोतवाली में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को बीएस एनएल कॉलोनी में एक महिला की हत्या की सूचना मिली। आनन फानन में टीम घटना स्थल पर पहुची तो बीएसएनएल कालोनी के एक बिल्डिंग के तीसरे माले में महिला का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। जिसके बाद महिला का शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया जबकि आरोपी पड़ोस के ही रहने वाला है और घटना को अंजाम देने के बाद फरार चल रहा है।


Body:वीओ - रुद्रपुर कोतवाली से महज आधा किलोमीटर दूर बीएसएनल कॉलोनी में एक महिला की धारदार हत्यार से हत्या कर दी गयी। जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो हडकंम्प मच्च गया। आनन फानन में कोतवाली पुलिस घटना स्थल पर पहुची तो देखा महिला का शव खून से लथ पथ कमरे में पड़ा हुआ था। आनन फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया जहा पर डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक महिला अपने पति और एक बेटी संग बीएसएनएल कालोनी में रहती थी। कल पति रतिभान गोरखपुर गाँव गया हुआ है ओर बेटी सुबह स्कूल पढ़ाने चली गयी थी। तभी पडोस में रहने वाले राहुल द्वारा अज्ञात कारणों के चलते महिला की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार चल रहा है। आरोपी युवक सिडकुल में काम करता था।

वही एसएसपी ने बताया कि महिला की तेज धार दार हथियार से हत्या की गई है। हत्या के कारणों का अभी कुछ भी पता नही चल पाया है। आरोपी युवक फरार चल रहा है। टीम गठित कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

बाइट - बरिंदर जीत सिंह, एसएसपी।


Conclusion:
Last Updated : Sep 24, 2019, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details