उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट, बोले- लोकसभा चुनाव 2024 में सभी सीटें जीतेंगे

By

Published : Aug 31, 2022, 1:24 PM IST

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की नई टीम ने फील्ड में काम करना शुरू कर दिया है. नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट काशीपुर पहुंचे. उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा. राजेंद्र बिष्ट ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव 2024 को एक चुनौती के रूप में ले रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर: उत्तराखंड बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट काशीपुर पहुंचे. पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश महामंत्री बनाए जाने पर पार्टी मुखिया और हाईकमान का आभार व्यक्त किया. साथ ही पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले पर भी बयान दिया.

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने राजेंद्र बिष्ट को अपनी टीम में शामिल किया और उन्हें प्रदेश महामंत्री नियुक्त किया है. प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार राजेंद्र बिष्ट काशीपुर पहुंचे. मंडी समिति के गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

इस दौरान राजेंद्र बिष्ट ने कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है, उसका वे पूरी तरह से पालन करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी 2024 का लोकसभा चुनाव पार्टी ने चुनौती के रूप में लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विश्व गुरु बनाने का जो सपना देखा है, उसे साकार करने के लिए और 2024 के लोकसभा चुनाव को चुनौती से पार पाने में जीजान से लगे हैं.
पढ़ें-UKSSSC पेपर लीक, विस नियुक्ति मामले में कांग्रेस को त्रिवेंद्र का समर्थन, CBI जांच को ठहराया जायज

राजेंद्र बिष्ट ने दावा किया कि बीजेपी प्रदेश की सभी पांचों लोकसभा सीटों पर अपना परचम लहराएगी. सरकार और संगठन के तालमेल पर उन्होंने कहा कि सरकार और संगठन में हमेशा से ही सुंदर तालमेल रहा है और आगे भी यह तालमेल बना रहेगा.

उन्होंने कहा कि पूर्व में भी सरकार और संगठन में तालमेल में कोई कमी नहीं आई है. वहीं यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले पर उन्होंने कहा कि यह हिम्मत प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिखाई है, जिन्होंने अब तक 2 दर्जन से अधिक लोगों की गिरफ्तारी पूरे मामले में करवाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details