उत्तराखंड

uttarakhand

उधमसिंह नगर SSP ने किया ट्रक चोरी का खुलासा, 2 चोरों को दबोचा

By

Published : Jul 19, 2022, 8:08 AM IST

उधमसिंह नगर एसएसपी ने 16 जुलाई को हुए ट्रक चोरी का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में 2 चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी का ट्रक भी बरामद कर लिया है.

truck theft revealed
ट्रक चोरी का खुलासा

जसपुर/काशीपुरःउधमसिंह नगर की जसपुर पुलिस ने ट्रक चोरी के मामले का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने चोरी किया गया ट्रक भी बरामद कर लिया है. एसएसपी ने पुलिस टीम को नकद इनाम देने की घोषणा की है.

उधमसिंह नगर में चोरी की घटनाओं का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है. जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर में एक ट्रक चोरी की घटना का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने बताया कि 16 जुलाई को फहीम का ट्रक चोरी हो गया था. फहीम ने 17 जुलाई को कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.
ये भी पढ़ेंः विकासनगर: हरबर्टपुर में 28 जून को हुई 8 लाख की चोरी का खुलासा, एक गिरफ्तार

फहीम के मुताबिक, ट्रक की कीमत 20 लाख रुपए है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया और पुलिस टीमों का गठन किया गया. इस मामले में पुलिस ने 2 चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से चोरी हुआ ट्रक भी बरामद कर लिया है. वहीं, एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 2 हजार रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details