उत्तराखंड

uttarakhand

किच्छा में मोटसाइकिलों की जोरदार भिड़ंत, दो की दर्दनाक मौत

By

Published : Nov 26, 2019, 7:11 PM IST

रुद्रपुर के किच्छा में हुए सड़क हादसे के मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है.

rudrapur
रुद्रपुर

रुद्रपुर:किच्छा कोतवाली क्षेत्र में दो मोटर साइकिल की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें पहले पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार मलपुरा निवासी राहत (19) अपने दोस्त नौगवां निवासी मोहम्मद शाहिद के साथ बाइक घर जा रहा था. तभी किच्छा रोड पर इंटार्क फैक्ट्री के पास उनकी बाइक भिड़ंत सामने से आ रही बाइक से साथ हो गई.

सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत.

पढ़ें-देवभूमि में डरा रहा मौसम का तल्ख मिजाज, इन क्षेत्रों में हो सकती है बर्फबारी

वहीं, दूसरी बाइक पर लोधीपुर निवासी सीताराम अपने दोस्त आलोक के साथ फैक्ट्री से घर जा रहा था. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि राहत नवी और सीताराम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, शाहिद ओर आलोक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को राहगीरों कि मदद से अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पढ़ें- उत्तराखंड पहली बार कर रहा नॉकआउट मैच की मेजबानी, इस वजह से मायूस हैं राज्य में क्रिकेट प्रेमी

इस बारे में एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है. जो भी जांच में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Intro:Summry - जिले में लगातार सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। ताज़ा मामला किच्छा कोतवाली का है जहाँ पर तेज़ गति से आ रही तो बाइको की आमने सामने भिड़ंत होने से दो लोगो की मौत हो गयी जबकि दो लोग घायल हो गए।

एंकर - किच्छा कोतवाली क्षेत्र में कल देर रात बाइको की भिड़ंत में दो लोगो की मौत हो गयी जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों की हालत नाजुक होने के चलते उन्हें हयरसेन्टर रेफर किया गया है। मौत के बाद दोनों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। आज पोस्टमॉर्टम की कार्यवाही के बाद शवो को परिजनों को सौप दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Body:वीओ - जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहे। कल देर रात किच्छा कोतवाली क्षेत्र में दो बाइको की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की अलग अलग बाइक में सवार चार लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गयी। जिसके बाद घटना की सूचना पर पहुची पुलिस टीम द्वारा दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया ओर बाद में दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार घटना एनएच 74 पर देर रात 8 बजे की है। किच्छा के ग्राम मलपुरा निवासी 19 वर्षीय राहत नवी पुत्र शहादत नवी कल रात लगभग 8 बजे रुद्रपुर से अपनी मोटरसाइकिल संख्या यूके 06 पी 6301 से घर जा रहा था । वह पिलंबर का कार्य करता था । उसके साथ छिनकी नौगवां निवासी मोहम्मद शाहिद भी था । किच्छा रोड पर इंटार्क फैक्ट्री के समीप उसकी मोटरसाइकिल सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल से जा टकरा गई । दरअसल सामने से बहेड़ी के लोधीपुर निवासी 25 वर्षीय सीताराम मोटरसाइकिल लेकर आ गया । सीताराम देवरिया में किसी फैक्ट्री में कार्य करता है । उसकी बाइक में उसका दोस्त आलोक भी सवार था। दोनों बाइको क़ई भिड़ंत में राहत नवी ओर सीताराम की मौके पर मौत हो गयी जबकि शहीद ओर आलोक घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुची पुलिस टीम ने राहगीरो की मदद से अस्पताल भिजवाया बाद में दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेजा गया।
वही एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि कल देर रात क़ई घटना है। आज पीएम की कार्यवाही कर दोनों शवों को परिजनों को सौप दिया है। मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

बाइट - देवेंद्र पींचा, एसपी सिटी। Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details