उत्तराखंड

uttarakhand

पालिका क्षेत्र में दूर होगा पेयजल संकट, बनेंगी दो पेयजल टंकियां

By

Published : Jun 25, 2021, 8:36 AM IST

सितारगंज नगर पालिका क्षेत्र में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष हरीश दुबे ने पानी की दो नई टंकियां बनाने का फैसला लिया है, जिससे शहर में पेयजल की किल्लत दूर होगी.

Sitarganj hindi news
Sitarganj hindi news

खटीमा: उधम सिंह नगर जनपद की सितारगंज नगर पालिका क्षेत्र में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष हरीश दुबे की अध्यक्षता में बैठक हुई. जिसमें जल निगम, जल संस्थान और सिंचाई विभाग के अधिकारी शामिल हुए. बैठक में कई अहम निर्णय लिये गए हैं.

नगर पालिका अध्यक्ष हरीश दुबे ने बताया कि नगर पालिका क्षेत्र में बढ़ती आबादी के कारण पेयजल की दिक्कतों को दूर करने के लिए शहर में दो और पानी की नई टंकियां बनाने और पाइप लाइन बिछाने का फैसला लिया गया है. उन्होंने बताया कि शहर में पानी की दो टंकी पहले से हैं, लेकिन शहर के लिए पानी कम पड़ रहा है.

सितारगंज में पानी की दो नई टंकियां बनेगी

पढ़ें-विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला करेगा हाईकमान, CM तीरथ इलेक्शन को लेकर नहीं आश्वस्त

उन्होंने बताया कि शहर को वार्ड के लिहाज से दो जोन में बांटा है. 1 से 6 वार्ड को पानी की पुरानी टंकी से पानी सप्लाई किया जाएगा, जबकि नई टंकियों के 7 से लेकर 13 वार्ड को पानी की सप्लाई दी जाएगी. साथ ही नगर पालिका अध्यक्ष ने खराब पड़े हैंडपंप को जल्द से जल्द ठीक करने के निर्देश लिए हैं, ताकि लोगों को पानी की किल्लत का सामना ना करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details