उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुर एनएच 74 पर बड़ा सड़क हादसा, ट्राला-कार और बाइक की भिड़ंत, तीन की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 11, 2023, 5:34 PM IST

Updated : Nov 11, 2023, 5:39 PM IST

Three died in NH 74 road accident गदरपुर थाना क्षेत्र के सरदारनगर के पास आज एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एनएच 74 पर ट्राला, कार और बाइक की भिड़ंत हो गई. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. इस सड़क दुर्घटना में दो लोग भी घायल हुए.

Etv Bharat
गदरपुर एनएच 74 पर बड़ा सड़क हादसा

गदरपुर एनएच 74 पर बड़ा सड़क हादसा

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर के गदरपुर थाना क्षेत्र में आज एनएच 74 में ट्राला, कार और बाइक की भिड़ंत हो गई. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. इस घटना में 2 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस ने ट्राले को कब्जे में ले लिया है. शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

एनएच 74 में ट्रक कार और बाइक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गई है. दो युवक इस घटना में घायल बताए जा रहे हैं. हादसा आज सुबह लगभग 10 बजे हुआ. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक आज सुबह गदरपुर थाना क्षेत्र के सरदारनगर के पास एनएच 74 में सड़क का काम चलने के कारण वन वे किया गया. इस दौरान ट्रक और कार की आमने सामने भिडंत हो गई. जिसमें बैठे तीन युवकों में से दो की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया. तभी पीछे से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर कार से जा टकराई. जिसमें बाइक चालक की मौत हो गई. इस घटना में पीछे बैठा युवक घायल हो गया.

पढे़ं-उधमसिंह नगर पुलिस ने पकड़ा यूपी का नशा तस्कर, 60 लाख की स्मैक बरामद

बाइक सवार दोनो सगे भाई हैं. दोनो ही हरिद्वार सिडकुल की फैक्ट्री में काम करते थे. आज वह त्योहार मनाने के लिए हरिद्वार से अपने घर पीलीभीत लौट रहे थे. पुलिस के मुताबिक बाइक सवार युवक शिव कुमार निवासी पीलीभीत, कार सवार शिवम निवासी बरेली और कार चालक की मौत हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Last Updated :Nov 11, 2023, 5:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details