उत्तराखंड

uttarakhand

27 सितंबर को संयुक्त किसान मोर्चा का भारत बंद, विभिन्न संगठनों से सफल बनाने का आह्वान

By

Published : Sep 25, 2021, 7:52 PM IST

संयुक्त किसान मोर्चा ने 27 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया है. भारत बंद को सफल बनाने के लिए सितारगंज मंडी समिति में संयुक्त मोर्चा के नेताओं ने विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठनों के नेताओं के साथ बैठक कर समर्थन देने की अपील की है.

Samyukta Kisan Morcha
Samyukta Kisan Morcha

खटीमा:तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है. इसी बीच संयुक्त किसान मोर्चा ने 27 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया है. भारत बंद को सफल बनाने के लिए सितारगंज मंडी समिति में संयुक्त मोर्चा के नेताओं ने विभिन्न राजनीतिक व सामाजिक संगठनों के नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में संयुक्त किसान मोर्चा ने सभी संगठनों से समर्थन मांगा है.

इस मौके पर संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं का कहा कि 10 महीने से गाजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन कर रहे हैं. लगभग 600 किसान अपनी जान गंवा चुके हैं, परंतु अभी तक केंद्र सरकार किसानों की बात सुनने को तैयार नहीं है. इसलिए 27 सितंबर को किसान संयुक्त मोर्चा द्वारा भारत बंद का आह्वान किया है, जिसको सफल बनाने के लिए लोगों ने अपना समर्थन दिया है.

पढ़ें-चारधाम दर्शन के लिए नहीं आ रहा नंबर तो न हों निराश, पढ़िए कैसे मिलेगा मौका

बता दें, 27 सितंबर को संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा भारत बंद का आह्वान किया गया है, इसके लिए किसान नेताओं द्वारा उत्तराखंड के तराई में तहसील स्तर पर प्रमुख राजनीतिक दलों और अन्य सामाजिक और राजनीतिक संगठनों के साथ वार्ता कर उनसे समर्थन मांगा जा रहा है.

जिसके तहत आज सितारगंज के मंडी समिति प्रांगण में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों, स्कूल एसोसिएशन के प्रतिनिधियों, व्यापार मंडल के साथ ही विभिन्न राजनीतिक व सामाजिक संगठनों के साथ किसान मोर्चा के नेताओं ने मीटिंग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details