उत्तराखंड

uttarakhand

उधम सिंह नगर: निजी स्कूल ने लिया फीस माफ करने का फैसला, लोगों ने की सराहना

By

Published : Aug 17, 2020, 7:46 PM IST

एक निजी स्कूल ने तमाम संगठनों एवं अभिभावकों की मांग पर कक्षा एक से लेकर आठ तक के बच्चों की फीस माफ कर दी है. वहीं निजी स्कूल की इस पहल की लोगों ने सराहना की है.

udham singh nagar
निजी स्कूल ने फिस की माफ.

उधम सिंह नगर: शक्ति फार्म के एक निजी स्कूल ने तमाम संगठनों एवं अभिभावकों की मांग पर कक्षा एक से लेकर आठ तक के बच्चों की फीस माफ कर दी है. इसके साथ ही कोरोनाकाल में स्कूल ने बच्चों को ऑनलाइन क्लास फ्री में कराने का फैसला भी लिया है. वहीं निजी स्कूल की इस पहल की लोगों ने सराहना की है.

देश में कोरोना तेजी से फैल रहा है और जिसकी मार लोगों के रोजगार पर भी पड़ी है. जिसके बाद से ही विभिन्न संगठनों एवं अभिभावकों द्वारा निजी स्कूल की फीस माफ करने की मांग कर रहे हैं. वहीं, उधम सिंह नगर के शक्तिफार्म के एक निजी स्कूल ने कक्षा एक से आठ तक के सभी छात्रों की स्कूल फीस माफ करने के साथ ही ऑनलाइन क्लास निशुल्क कराने का फैसला लिया है.

पढ़ें-छात्रसंघ का ऐलान, फीस माफी नहीं होने पर होगा उग्र आंदोलन

बता दें कि शक्तिफार्म क्षेत्र के कई संगठन और तमाम अभिभावक स्कूल फीस माफ कराने की मांग कर रहे थे, जिसके चलते अमित विश्वास के नेतृत्व में अभिभावकों ने स्कूल फीस माफ करने के लिए स्कूल प्रबंधक के साथ बैठक कर ज्ञापन सौंपा था. जिसके बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने उनकी मांगों को स्वीकारते हुए फीस माफ करने के साथ ही ऑनलाइन क्लास फ्री में कराने का फैसला लिया है.

इस दौरान समाजसेवी अमित विश्वास ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते गरीब मजदूर के सामने भुखमरी जैसी समस्या खड़ी हो गई है. ऐसे में निजी स्कूल का फीस माफ करने का फैसला सराहनीय कदम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details