उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड पुलिस ने यूपी के नशा तस्कर को दबोचा, स्मैक के साथ गदरपुर से किया अरेस्ट

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 22, 2023, 3:31 PM IST

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने स्मैक के साथ यूपी के तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर:गदरपुर पुलिस ने यूपी के एक तस्कर को 53.31 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी बरेली से स्मैक की खेप लाकर जनपद के गदरपुर और केलाखेड़ा में सप्लाई करता था. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया.

यूपी के बरेली जनपद से स्मैक की खेप लाकर जनपद में सप्लाई करने आ रहे तस्कर को गदरपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी से 53.31 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को सीज कर दिया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया.

सीओ भूपेंद्र भंडारी ने बताया कि थाना पुलिस यूपी बॉर्डर महतोष में गश्त कर रही थी. तभी यूपी से एक बाइक संख्या UP-25-DJ-2481 आती हुई दिखाई दी. पुलिस टीम को देख बाइक चालक बाइक मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा तो शक होने पर टीम ने उसे बाइक समेत दबोच लिया.
पढ़ें-शादी का झांसा देकर शिक्षिका से बनाता रहा शारीरिक संबंध, चार्टर्ड अकाउंटेंट के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

तलाशी के दौरान आरोपी के पास 53.31 ग्राम स्मैक बरामद हुई. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मोबीन निवासी ग्राम गुगई थाना मीरगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश बताया. आरोपी ने बताया कि वह स्मैक बरेली से मोहित नाम के व्यक्ति से लाता है और गदरपुर व केलाखेड़ा में ऊंचे दाम पर बेचता था, लेकिन इस बार उसे पुलिस ने पकड़ लिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. आरोपी किन लोगों से स्मैक खरीदता और किसे बेचता था, उसके बारे में जानकारियां जुटाई जा रही हैं, ताकि नशा तस्करी के इस खेल को जड़ से खत्म किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details