उत्तराखंड

uttarakhand

25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लंबे समय से चल रहा था फरार

By

Published : Dec 23, 2022, 5:35 PM IST

खटीमा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश बंटी को गिरफ्तार(25 thousand prize crook arrested) किया है. बंटी को पुलिस ने कोर्ट में पेशकर जेल(Crook Bunty sent to jail) भेज दिया है.

Etv Bharat
25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खटीमा:उधमसिंह नगर जनपद की सीमांत कोतवाली खटीमा पुलिस को आज फरार इनामी बदमाशों की पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत बड़ी सफलता मिली है. खटीमा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश बंटी उर्फ सरताज पुत्र अबरार निवासी रोड भूड़ मोहलिया थाना खटीमा को मुखबिर की सूचना पर थारू विकास भवन खटीमा के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए 25000 के इनामी बदमाश को कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

खटीमा सीओ वीर सिंह ने बताया 28 अगस्त को गौसिया वार्ड नंबर पांच निवासी वसी अहमद ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि उसका 50 वर्षीय भाई अशफाक अहमद जो अपनी कार चलाता है. वह अपनी कार लेकर पीलीभीत रोड पर आहूरा पेट्रोल पंप के बाहर खड़ा था, इसी दौरान भूड़ निवासी बंटी उर्फ सरताज उनके पास आया. तब उसने शराब पीने के लिए 50 रुपये मांगे.
पढे़ं-पॉली हाउस लगा किसान ने खोली तरक्की की राह, हर साल कमा रहें लाखों रुपए

पैसे ना देने पर बंटी ने गले में गमछा डालकर मेरे भाई का गला दबा दिया. जिससे उसका भाई बेहोश हो गया. इस मामले में बंटी पर आईपीसी की धारा 307 सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. तब से वह फरार चल रहा था. जिसके बाद बंटी पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पच्चीस हजार का इनाम घोषित किया था. जिसे आखिरकार पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ ही लिया है. खटीमा पुलिस ने बंटी को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details