उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा में कार सवार दबंगों ने पैसे मांगने पर पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीटा, केस दर्ज

By

Published : Sep 5, 2022, 8:07 AM IST

उधम सिंह नगर जनपद की सीमांत कोतवाली खटीमा में पीलीभीत रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर कार सवार दबंगों ने पेट्रोल डलवाने के बाद पेट्रोल का पैसा मांगने पर पेट्रोल पंप के कर्मचारी से मारपीट (miscreants beat up petrol pump employee) की. मारपीट का पूरा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. पेट्रोल पंप मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

Khatima
खटीमा

खटीमा:उधम सिंह नगर जनपद की सीमांत कोतवाली खटीमा में पीलीभीत रोड पर स्थित चौहान पेट्रोल पंप पर बीती रात कार में सवार कुछ दबंगों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट की. बताया जा रहा है कि दबंगों ने पहले कार में पेट्रोल डलवाया. उसके बाद जब पेट्रोल पंप कर्मचारी ने उनसे पैसे मांगे तो दबंगों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीट (Petrol pump employee assaulted) दिया. यह पूरा प्रकरण पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार पेट्रोल पंप पर खड़ी है. पेट्रोल पंप कर्मचारी भी कार के पास खड़ा है. फिर अगले ही पल कार चली जाती है और पंप कर्मचारी वापस आ जाता है और एक स्कूटी में पेट्रोल डालने लगता है. मौके पर चार लोग पेट्रोल लेने के लिए खड़े हैं. तभी कार सवार तीन लोग आते हैं और पैर से दिव्यांग पेट्रोल पंप कर्माचारी को पीटने (miscreants beat up petrol pump employee) लगते हैं. पिटाई करने के बाद वो तीनों वहां से चले जाते हैं.

दबंगों ने पैसे मांगने पर पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीटा.
पढ़ें- लक्सर में दो बाइक की आमने सामने टक्कर, दो की मौत, चार घायल

घटना के बाद पेट्रोल पंप स्वामी ने पुलिस को दबंगों द्वारा पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट की सूचना दी है. पुलिस का कहना है कि चौहान पेट्रोल पंप के स्वामी ने उनके कर्मचारी से मारपीट की सूचना दी है. पेट्रोल पंप स्वामी की शिकायत पर पुलिस ने मामले का तत्काल ही संज्ञान लेते हुए उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सीटीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों को पुलिस जल्द ही पकड़ लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details