उत्तराखंड

uttarakhand

पंतनगर विवि के अश्लील डॉक्टर की बढ़ीं मुश्किलें, पीड़ित तीसरी छात्रा भी आई सामने

By

Published : Dec 15, 2022, 5:50 PM IST

Updated : Dec 15, 2022, 6:20 PM IST

छेड़छाड़ मामले में पंतनगर विवि का आरोपी डॉक्टर जेल में बंद है. अब तीसरी छात्रा ने भी डॉक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रा ने ट्विटर पोस्ट के जरिए अपनी आपबीती सुनाई है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पंतनगर विवि के अश्लील डॉक्टर की बढ़ीं मुश्किलें.

रुद्रपुर: पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय (Pantnagar Agricultural University) का डॉक्टर दुर्गेश कुमार छात्राओं से छेड़छाड़ (molestation of girl students) मामले में जेल में बंद है. आरोपी डॉक्टर पर पहले ही दो छात्राओं ने अश्लील हरकत और छेड़छाड़ मामले में मुकदमा दर्ज कराया है. अब विवि की एक और छात्रा ने डॉक्टर पर ट्विटर के जरिए छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. पोस्ट का संज्ञान लेते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इससे पूर्व भी दो छात्राओं ने डॉक्टर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है.

पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का आरोपी डॉक्टर की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. दो छात्राओं की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. अब एक कथित छात्रा ने ट्विटर में पोस्ट लिखकर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.
ये भी पढ़ें:जेल गए पंतनगर कृषि विवि के डॉक्टर पर एक और छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

बता दें कि पंतनगर विश्वविद्यालय में तैनात डॉक्टर पर दो छात्राओं ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था. छात्राओं की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को 12 दिसंबर को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. अब एक कथित छात्रा ने ट्विटर के जरिए आरोपी डॉक्टर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. छात्रा का ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. छात्रा द्वारा भी वही आरोप डॉक्टर पर लगाए गए हैं, जो पूर्व में दो छात्राएं लगा चुकी हैं.

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पंतनगर विश्वविद्यालय के अस्पताल में तैनात डॉक्टर पर एक छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया गया था. जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी डॉक्टर को मुकदमा दर्ज करने के बाद 14 घंटे में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उसके बाद पंतनगर थाना में एक और छात्रा ने उसी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. अब एक अन्य छात्रा ने भी उसी डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है. एसएसपी ने कहा छात्रा से मिलने के बाद उसकी काउंसलिंग की जाएगी. साथ ही छात्रा के तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Last Updated :Dec 15, 2022, 6:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details