उत्तराखंड

uttarakhand

पंतनगर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत, दो घायल

By

Published : Nov 5, 2021, 2:15 PM IST

पंतनगर थाना क्षेत्र के नगला क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं, मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

Rudrapur
पंतनगर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत

रुद्रपुर: पंतनगर थाना क्षेत्र के नगला क्षेत्र में बीते देर रात एक स्कूटी की दूसरी स्कूटी से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में तीनों स्कूटी सवार घायल हो गए. जिन्हें आनन-फानन में सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान हरेंद्र लटवाल ने दम तोड़ दिया. वहीं, दो अन्य घायलों में से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार, त्योहार मनाकर अपने दूसरे घर सोने जा रहे स्कूटी सवार हरेंद्र लटवाल की दूसरे तेज रफ्तार स्कूटी से टक्कर हो गई. आनन-फानन में घायल तीनों युवकों को पंतनगर हॉस्पिटल में भर्ती किया. जहां गंभीर रूप से घायल हरेंद्र लटवाल को सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जबकि, दूसरी स्कूटी सवार दो युवकों में से एक की गंभीर हालत को देखते हुए रुद्रपुर रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार, घायल युवक कोमा में है. वहीं, मृतक के भाई अर्जुन सिंह लटवाल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें-हल्द्वानी में दुकान और गन्ने के खेत में लगी आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

थाना इंस्पेक्टर उमेश मलिक ने बताया कि बीते देर रात मृतक नगला घर से खाना खाकर अपने दूसरे मकान में सोने जा रहा था, इसी दौरान नगला टिम्बर स्टोर के पास स्कूटी सवार पंतनगर बड़ी मार्केट राघव खुराना व मिथिलेश यादव की स्कूटी से उसकी टक्कर हो गई. जिसमें तीन लोग घायल हो गए. मिथलेश यादव का रुद्रपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है और अन्य युवक को मामूली चोटें आई है. जबकि, हरेंद्र लटवाल की इस दुर्घटना में मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details