उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल

By

Published : Apr 5, 2021, 8:00 PM IST

रुद्रपुर में एक तेज रफ्तार बाइक ट्रक की चपेट में आ गया. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Rudrapur Latest News
Rudrapur Latest News

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर जनपद के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बाइक ट्रक की चपेट में आ गया. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलभट्टा थाना पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया, जबकि शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बाइक सवार दोनों युवक यूपी के बरेली के बताए जा रहे हैं. दोनों नैनीताल घूमने के लिए निकले थे.

बता दें, घटना सुबह पुलभट्टा थाना क्षेत्र की है, जहां एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर ट्रक की चपेट में आ गया. पुलिस के मुताबिक बरेली के युवकों का ग्रुप नैनीताल घूमने के लिए जा रहा था. चार बाइक पर लगभग आठ युवक सवार थे.

एसओ पुलभट्टा विनोद जोशी ने बताया कि पुलभट्टा थाने को पार करने के बाद एक बाइक सवार ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान ट्रक से टकरा गया. हादसे में इमरान (25) बरेली ट्रक के पिछले टायर की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. जबकि दूसरा बाइक सवार जाहिद निवासी श्यामतगंज बरेली गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें- केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने लॉन्च किया आईएचआईपी प्रोग्राम, सीएम तीरथ भी हुए शामिल

पुलिस के मुताबिक घायल युवक को सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया गया है. इमरान का तीन महीने पहले ही विवाह हुआ था. वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details