उत्तराखंड

uttarakhand

बाल्टी में गिरने से डेढ़ साल बच्ची की मौत, घर में मचा कोहराम

By

Published : Oct 1, 2022, 7:46 PM IST

उधमसिंह नगर जिले में डेढ़ साल बच्ची की पानी से भरी बाल्टी में गिरने से मौत हो गई. ये घटना बाजपुर कोतवाली क्षेत्र के महेशपुरा गांव की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर: बाजपुर में डेढ़ साल बच्ची की पानी से भरी बाल्टी में गिरकर मौत हो गई. इस घटना के बच्ची के घर में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ये घटना बाजपुर के महेशपुरा गांव की है.

जानकारी के मुताबिक महेशपुरा गांव में बसंत सैनी अपने परिवार के साथ रहता है. घटना उस वक्त घटी जब रूप बसंत सैनी अपनी सब्जी की दुकान पर गया हुआ था और उसके भाई मजदूरी करने के लिए बाहर गए थे. वहीं रूप बसंत सैनी की पत्नी रानी अपनी डेढ़ साल की बेटी मानवी को चारपाई पर बैठाकर गोबर के उपले पाथने गई थी.
पढ़ें-बेरीनाग: कालीताल में डूबने से छात्र की मौत, दोस्तों के साथ गया था नहाने

इसी दौरान मानवी चारपाई से अचानक पास में रखी पानी की प्लास्टिक की बाल्टी में गिरकर डूब गई. पास में मानवी के बड़े भाई देव ने जो उठकर देखा तो उसकी बहन बाल्टी में पड़ी थी. देव ने तुरंत अपनी मां रानी को इसकी सूचना दी और अपनी मासूम बच्ची मानवी को अचेत अवस्था में बाल्टी से बाहर निकाला.

आनन-फानन में मानवी को नजदीक के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल और घर में आस-पड़ोस के लोगों की भीड़ लग गई. मानवी बसंत सैनी के 4 बच्चों में सबसे छोटी थी. अचानक घटित घटना से परिवार में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details