उत्तराखंड

uttarakhand

3 दिन से लापता किसान का अबतक नहीं मिला सुराग, ठुकराल ने दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

By

Published : Jul 29, 2019, 9:10 PM IST

Updated : Jul 29, 2019, 9:37 PM IST

27 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब किसान का तीन दिन बाद भी सुराग नहीं मिल पाया है. किसान के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर कोतवाल का घेराव किया.

लापता किसान

रुद्रपुरः पिछले तीन दिनों से गायब गदरपुर के किसान का अब तक पता नहीं चल सका है. किसान के परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस संबंध में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है. सोमवार को स्थानीय लोगों के साथ रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल ने कोतवाली का घेराव किया. विधायक ने 48 घंटे का समय देते हुए बरामदगी की मांग की है. उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि 48 घंटे तक अंदर गुलशन कुमार को बरामद नहीं किया गया तो वह कोतवाली में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन को बाध्य होंगे.

लापता किसान का नहीं मिला सुराग.

पिछले तीन दिनों से रहस्मयी ढंग से गायब किसान गुलशन कुमार की तलाश करने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. परिजनों ने रुद्रपुर कोतवाली का घेराव किया. इस दौरान बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल भी मौजूद रहे.

स्थानीय लोगों के साथ विधायक और किसान के परिजन कोतवाली पहुंचे. जहां उन्होंने कोतवाल से मुलाकात कर कहा कि पुलिस तीन दिनों से परिजनों को गुमराह करने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि पुलिस अंधेरे में हाथ पांव मार रही है.

उन्होंने कहा कि जिन लोगों पर शक जाहिर किया गया है, उनसे पुलिस ने अब तक पूछताछ भी नहीं कर सकी है. दरअसल, 27 जुलाई की रात्रि में जब गुलशन कक्कड़ रुद्रपुर से अपने घर गदरपुर जा रहा था तभी रास्ते से रहस्मयी ढंग से गायब हो गया था जिसकी मोटरसाइकिल एनएच 74 के पास वन विभाग की चौकी के पास मिली थी.

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड सरकार को बड़ा झटका, लालढांग-चिल्लरखाल मोटरमार्ग पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

तब से लेकर परिजन लगातार गुलशन की तलाश में जुटे हुए हैं. परिजनों ने शक जाहिर करते हुए पारिवारिक लोगों पर ही अपहरण का आरोप लगाया है. वहीं विधायक राजकुमार ठुकराल ने कोतवाली पहुंचकर कोतवाल को 48 घंटे में गायब किसान को बरामद करने की मांग की है.

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता तो 48 घंटे बाद वो खुद स्थानीय लोगों के साथ धरने पर बैठ जाएंगे. वहीं कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि मामले में पुलिस लगातर दबिश दे रही है. दो टीम गठित कर रवाना की गई है जो उधम सिंह नगर जिले के साथ-साथ जिले से बाहर गायब गुलशन की तलाश करेगी.

Intro:summry - 27 जुलाई को संदिग्ध प्रस्तितियों में गायब किसान का तीन दिन बाद भी सुराग नही मिल पाया है। परिजनों ने आज कोतवाली पहुच कर कोतवाल का घेराव करते हुए किसान की बरामदगी की मांग की है। एंकर - पिछले तीन दिनों से गायब गदपुर के किसान की बरामदगी के लिए आज स्थानीय लोगो के साथ रूद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल ने कोतवाल का घेराव करते 48 घण्टे का समय देते हुए बरामदगी की मांग की है। उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि 48 घण्टे तक अगर गुलशन को बरामद नही किया गया तो वह स्थानीय लोगो के साथ मिल कर कोतवाली में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन को बाध्य होंगे।


Body:वीओ - पिछले तीन दिनों से रहस्मयी ढंग से गायब किसान गुलशन कुमार की तलाश करने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। परिजनों ने आज रूद्रपुर कोतवाली पहुच कर कोतवाल का घेराव किया इस दौरान बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल भी मौजूद रहे। दर्जनों स्थानीय लोगो के साथ विधायक ओर उनके परिजन कोतवाली पहुचे। जहा पर उन्होंने कोतवाल से मुलाकात कर कहा कि तीन दिनों से परिजनों को गुमराह करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिनों से पुलिस अंधेरे में हाथ पांव मार रही है ओर कोई भी सुराग नही लगा पाई है। उन्होंने कहा कि जिन लोगो पर शक जाहिर किया गया है उनसे पुलिस अब तक पूछताछ नही कर पाई है। दरशल 27 जुलाई की रात्रि में जब गुलशन कक्कड़ रूद्रपुर से अपने घर गदपुर जा रहा था तभी रास्ते से रहस्मयी ढंग से गायब हो गया था जिसकी मोटरसाइकिल वन एनएच 74 के पास वन विभाग की चौकी के पास मिली थी। तब से लेकर परिजन लगातर गुलशन की तलाश में जुटे हुए है। परिजनों ने शक जाहिर करते हुए परिवारिक लोगो पर ही अपहरण का आरोप लगाया है। वही विधायक राजकुमार ठुकराल ने आज कोतवाली पहुच कर कोतवाल को 48 घण्टे में गायब किसान को बरामद करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नही होता तो 48 घण्टे के बाद वो खुद स्थानीय लोगो के साथ धरने पर बैठ जाएंगे। बाइट - राजकुमार ठुकताल, विधायक रूद्रपुर। वीओ - वही कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि मामले में पुलिस लगातर दबिश दे रही है। दो टीम गठित कर रवाना की गई है जो उधम सिंह नगर जिले के साथ साथ जिले से बाहर गायब गुलशन की तलाश करेगी। बाइट - कैलाश चन्द्र भट्ट, कोतवाल रुद्रपुर।


Conclusion:
Last Updated : Jul 29, 2019, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details