उत्तराखंड

uttarakhand

भतीजे-भतीजियों ने पुरानी रंजिश में चाचा को पीटा, आए छह टांके

By

Published : May 7, 2021, 1:55 PM IST

उधम सिंह नगर के थाना रुद्रपुर में बिजली के बिल के पैसे मांगने गए चाचा को पुरानी रंजिश के चलते भतीजे और भतीजियों ने जम कर पीटा. चाचा घायल हो गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

crime news in rudrapur
crime news in rudrapur

रुद्रपुरः पुरानी रंजिश को लेकर बड़े भाई के बेटे व बेटियों ने अपने चाचा की लात-घूंसों और डंडों से जमकर पिटाई कर डाली. आरोप है कि इस दौरान भतीजे ने उसके पेट में तेज धारदार हथियार से हमला भी किया. जिससे पीड़ित के पेट में 6 टांके भी लगे हैं. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि बड़े भाई से बिजली के बिल के पैसे लेने गए बलवंत सिंह को उसी के भतीजों ने जम कर पिटाई कर दी. बाद में बलवंत के परिजनों को सूचना मिलने पर उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान उसके पेट में 6 टांके लगाए गए. वहीं, पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया गया कि पीड़ित बलवंत सिंह डिबडिबा सुभाष नगर बिलासपुर जिला रामपुर में रहता है. 3 मई की शाम 7.30 बजे लगभग पीड़ित अपने बडे़ भाई वीर सिंह के पास बिजली के बिल के पैसे मांगने ग्राम रायपुर थाना रुद्रपुर गया था. इस दौरान जैसे ही उनके घर के गेट पर पहुंचा, तो उसके सबसे बड़े भाई जोगेन्द्र सिंह के पुत्र रिन्कू व उसकी बहन सीमा कौर, गुन्नी और मां परमजीत सिंह कौर ने पुरानी रंजिश के चलते बलवंत के साथ गाली-गलौज की. घर के गेट पर बुरी तरह लाठी-डंडों से पिटाई भी की. जिसके बाद रिन्कू घर से धारदार हथियार लाया और उसके पेट में मार दिया. इस कारण वह बेहोश हो गया. आरोपी पीड़ित को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गये.

ये भी पढ़ेंःसाइबर अपराधियों का सॉफ्ट टारगेट बन रहा उत्तराखंड, बढ़ते मामले कर रहे तस्दीक

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजन घायल बलवंत को जिला अस्पताल ले गए. इलाज करने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details