उत्तराखंड

uttarakhand

जुआ खेलते हुए पुलिस ने शिक्षक समेत पांच लोगों को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 3, 2020, 10:52 PM IST

खटीमा पुलिस ने मौके पर पांच लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है. जुआरियों के पास से आठ सौ सत्तर रुपये बरामद हुए हैं. इस कार्रवाई में पुलिस ने चार मोटरसाइकिल और एक कार को भी सीज किया है.

khatima
शिक्षक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार

खटीमा:उधम सिंह नगर जनपद की नेपाल सीमा से लगे झनकईया थाना पुलिस ने पकड़िया क्षेत्र में बंगाली कॉलोनी से लगे जंगल में कुछ लोगों द्वारा जुआ खेले जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पांच लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है. जुआरियों के पास से आठ सौ सत्तर रुपये बरामद हुए हैं. इस कार्रवाई में पुलिस ने चार मोटरसाइकिल और एक कार को भी सीज किया है.

पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों द्वारा काफी समय से सूचना दी जा रही थी बंगाली कॉलोनी से लगे जंगल में कुछ लोगों द्वारा लगातार जुआ खेला जा रहा है. ऐसे में आज पुलिस ने यह कार्रवाई की है. जिसमें पांच लोगों को जुआ खेलते आठ सौ सत्तर रुपये के साथ गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार: 27 अक्टूबर से बीजेपी का मंडल प्रशिक्षण कार्यक्रम होगा शुरू

वहीं, पकड़े गए लोगों में एक सरकारी अध्यापक भी है. पुलिस ने मौके से एक कार और चार मोटरसाइकिल पकड़कर सीज की है. आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है. बहरहाल, दीपावली का त्योहार नजदीक आते ही पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details