उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में तांत्रिक हाजी नजाकत पर बच्ची से दुष्कर्म का आरोप, भेजा गया जेल

By

Published : Apr 1, 2022, 3:27 PM IST

काशीपुर में अधेड़ व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपी का नाम हाजी नजाकत है. ये शख्स झाड़ फूंक का काम करता है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Tantric Haji Nazakat arrested
तांत्रिक हाजी नजाकत गिरफ्तार

काशीपुरःउत्तराखंड में बच्चियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ताजा मामला काशीपुर से सामने आया है. यहां एक अधेड़ तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, काशीपुर के एक मोहल्ले के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीते रोज उसकी नाबालिग बेटी अपनी बुआ के घर जा रही थी. तभी रास्ते में मोहल्ला अल्ली खां के रहने वाले और झाड़ फूंक करने वाले अधेड़ तांत्रिक हाजी नजाकत ने उनकी बेटी को अपने घर में खींच लिया.

ये भी पढ़ेंःयुवक ने नाबालिग मंगेतर से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाया, फिर तोड़ दिया रिश्ता

आरोप है कि तांत्रिक ने नाबालिग के हाथ-मुंह बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के शोर मचाने पर मौके से गुजर रहे दो युवकों ने उसे अधेड़ के चंगुल से छुड़ाया. घटना के बाद डरी सहमी पीड़ित बच्ची ने घर पहुंचकर आपबीती परिजनों को बताई. जिसे सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

वहीं, परिजन सीधे पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. जिस पर पुलिस ने तत्काल आरोपी हाजी नजाकत को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 3/4 पॉक्सो समेत आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया. जहां से न्यायालय ने आरोपी हाजी नजाकत को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details