उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: व्यवसायी रघुनाथ अरोरा के आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी, AAP प्रत्याशी ने उठाए सवाल

By

Published : Feb 7, 2022, 2:34 PM IST

Updated : Feb 7, 2022, 4:55 PM IST

काशीपुर के व्यवसायी रघुनाथ अरोरा के रामनगर रोड स्थित आवास पर इनकम टैक्स विभाग ने छापमारी की है. रघुनाथ अरोरा आम आदमी पार्टी प्रत्याशी दीपक वाली के करीबी रिश्तेदार हैं.

Income Tax Department raids
काशीपुर

काशीपुर:आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दीपक बाली के करीबी रिश्तेदार व काशीपुर के प्रमुख व्यवसायी के रामनगर रोड स्थित आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी कार्रवाई जारी है. छापेमारी की खबर जैसे ही आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को लगी, आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दीपावली अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने इस कार्रवाई को बीजेपी की साजिश बताया है.

दीपक बाली ने कहा कि उनके संबंधी रघुनाथ अरोरा साल भर में चार करोड़ रुपये का टैक्स देते हैं. इसके बावजूद ठीक चुनाव के मौके पर इस तरह आयकर विभाग का सरकार दुरुपयोग कर उन्हें डराना चाहती है. दीपक बाली ने भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा और मेयर ऊषा चौधरी का सीधे नाम लेते हुए कहा कि इन लोगों ने भ्रष्टाचार की बदौलत जो अकूत धन अर्जित किया है, आयकर विभाग को छापा उनके यहां मारना चाहिए था.

आयकर विभाग की कार्रवाई दीपक बाली ने उठाए सवाल.

पढ़ें- मुस्लिम विवि को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- वो तुष्टिकरण कर रहे हैं

आप प्रत्याशी दीपक बाली ने कहा कि आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता और बढ़े जनाधार को देखते हुए सरकार ने उन्हें हतोत्साहित करने व जनता में उनकी छवि धूमिल करने के लिए यह हथकंडा अपनाया है. उन्होंने कहा कि हर एक घर में एक दीपक बाली मौजूद है, जो कि 14 फरवरी को निकलेगा. दीपक बाली ने बीते रोज शिवराज सिंह चौहान के काशीपुर में डोर-टू-डोर जनसंपर्क के दौरान कोरोना मानकों के उल्लंघन पर भी सवाल उठाए.

Last Updated : Feb 7, 2022, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details