उत्तराखंड

uttarakhand

जसवीर हत्याकांड: पुलिस ने हत्या के आरोप में पति को किया अरेस्ट, पत्नी के चरित्र पर था शक

By

Published : Aug 1, 2023, 3:27 PM IST

खटीमा में महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतका के पति को ही गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था और उसने गुस्से में आकर पत्नी की हत्या कर दी थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

खटीमा: पति पत्नी का रिश्ता सात जन्मों तक साथ निभाने का माना जाता है, लेकिन उधम सिंह नगर में पुलिस ने एक ऐसा खुलासा किया है. जिसमें पत्नी पर शक होने के चलते पति ने पत्नी को ट्यूबवेल पर नहाने के बहाने ले जाकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

प्रेम सिंह निवासी खोरडिया थाना लखीमपुर खीरी ने कोतवाली सितारगंज में तहरीर दी थी. जिसमें बताया गया कि जसवीर कौर की शादी ग्राम भरौनी सितारगंज निवासी परमजीत सिंह के साथ 15 साल पहले हुई थी. जसवीर कौर का पति परमजीत सिंह अक्सर उसे परेशान किया करता था. 28 जुलाई की शाम को परमजीत ने जसवीर की हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.
ये भी पढ़ें:नेपाली मजदूर ने दिव्यांग युवती के साथ किया रेप, राजस्व पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

बताया जा रहा है कि दंपति खेत में लगे टयूबवेल में नहाने का बोलकर घर से निकले थे, लेकिन बाद में परमजीत अकेला घर पहुंचा. काफी देर तक जसवीर के घर वापस न आने पर बच्चों द्वारा खोजबीन की गई, तभी जसवीर का शव खेत में मिला. उसके चेहरे और गले पर निशान दिखाई दिए. वहीं, सीओ ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि आरोपी पति परमजीत ने अपना जुर्म कबूल लिया है और उसने पूछताछ में बताया है कि दोनों में अक्सर झगड़ा होता था और उसकी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं था. खेत में पहुंचकर एक बार फिर झगड़ा हुआ. जिससे उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.
ये भी पढ़ें:पौड़ी में पिता की लाइसेंसी राइफल से छात्र को लगी गोली, गंभीर घायल, हायर सेंटर रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details