उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर सड़क हादसे में हेड कॉन्स्टेबल की दर्दनाक मौत, वाहन चालक फरार

By

Published : Feb 24, 2022, 5:54 PM IST

रुद्रपुर में हेड कॉन्स्टेबल गोविंद गिरी को अज्ञात वाहन में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

head constable govind giri
सड़क हादसे में हेड कॉन्स्टेबल की मौत

रुद्रपुरः46वीं वाहिनी पीएसी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल की सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि सिपाही को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी. फिलहाल, पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, 46वीं वाहिनी रुद्रपुर में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात बागेश्वर के बैजनाथ निवासी गोविंद गिरी की काशीपुर-रुद्रपुर सड़क पर हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल गोविंद गिरी 15 दिन के अवकाश में चल रहे थे. आज सुबह वो किसी काम से गदरपुर की ओर निकले. जैसे ही वो जाफरपुर के पास पहुंचे ही थे, तभी एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में गोविंद गिरी गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ेंःनेपाली सिगरेट के साथ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने कस्टम विभाग को सौंपा

वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायल हेड कॉन्स्टेबल को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर 46वीं वाहिनी पीएसी के अधिकारियों के साथ ही सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और मृतक हेड कॉन्स्टेबल के स्वजनों को घटना की जानकारी दी.

बताया जा रहा है कि हेड कॉन्स्टेबल गोविंद गिरी अभी हल्द्वानी के पीलीकोठी में रह रहे थे. जबकि, उनका मूल गांव बैजनाथ में है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है. हेड कॉन्स्टेबल की मौत की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details