उत्तराखंड

uttarakhand

दो फरार स्मैक तस्करों पर लगा गैंगस्टर एक्ट, खोजबीन हुई तेज

By

Published : Aug 26, 2019, 8:00 AM IST

Updated : Aug 26, 2019, 1:31 PM IST

दो स्मैक तस्करों पर किच्छा पुलिस ने गैंगस्टर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश तेज कर दी है. दोनों तस्कर कई दिनों से फरार हैं और कुमाऊं में नशे का बड़ा नेटवर्क चलाते हैं.

किच्छा कोतवाली

किच्छा:फरार चल रहे तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है.पिछले काफी समय से दो स्मैक तस्कर फरार चल रहे हैं. जिनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. जिसके बाद अब पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश तेज कर दी है.

उमेश मलिक, कोतवाल, किच्छा कोतवाली

पुलिस के मुताबिक, फरमूद और समद अली के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाया गया है. फरमूद बरेली के स्मैक गैंग का लीडर है जबकि, समद अली उसी गैंग का सदस्य है. पुलिस ने बताया कि समद अली कुमाऊं में सबसे बड़ा स्मैक तस्कर है. वो कई अवैध कामों से भी जुड़ा हुआ है. पिछले काफी समय से यह दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं.

जिसके बाद अब पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश तेज कर दी है.

Intro:summary: किच्छा कोतवाली पुलिस दो दंबग स्मैक तस्करों के खिलाफ गुड़ा एक्ट मे कार्रवाई की।
एंकर:ऊधमसिंह नगर की किच्छा कोतवाली पुलिस क्षेत्र कई मामले मे वांछित चल रहे दो स्मैक में तस्करों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है।पुलिस द्वारा कि गई कार्रवाई से स्मैक का कारोबार करने वालों मे हड़कंप मच गया है ।वही पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद दोनो आरोपियों की खोजबीन तेज कर दी है।

वीओ: किच्छा कोतवाली पुलिस ने फरमूद पुत्र महबूब अली निवासी ग्राम दरऊ हाल निवासी टांडा छंगा शीशगढ़ बरेली का गैंग लीडर है ,इस गैंग का सक्रिय सदस्य समद अली उर्फ छंगू पुत्र फरमूद जोकि कुमाऊं मे सबसे बडें स्मैक तस्कर के साथ साथ अन्य कई अवैध कामों से जुड़े हुए हैं पुलिस ने विगत दिनों आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी थी जिसके बाद से पिता पुत्र दोनों क्षेत्र से फरार चल रहे हैं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की धाराओं में मामला पंजीकृत करते हुए छान बीन शुरू कर दी है।

बाईट: उमेश मलिक, कोतवाल किच्छा कोतवाली।Body:boConclusion:
Last Updated :Aug 26, 2019, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details