उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में गुलदार की दहशत, वन विभाग का पिंजरा तोड़कर भागा

By

Published : Aug 11, 2022, 8:31 AM IST

मानपुर रोड स्थित कचनाल गाजी के कौशाम्बी कॉलोनी में पिछले काफी समय से गुलदार की दस्तक से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग ने क्षेत्र में 4 से 5 पिंजरे भी लगाएं हैं. लेकिन गुलदार अभी तक वन विभाग की पकड़ से बाहर है.

Kashipur
काशीपुर

काशीपुर:काशीपुर में मानपुर रोड स्थित कचनाल गाजी के कौशाम्बी कॉलोनी क्षेत्र में पिछले काफी समय से गुलदार की दस्तक ने लोगों की रातों की नींद हराम है. गुलदार लगातार कचनाल गाजी क्षेत्र के पालतू कुत्तों और गायों पर हमला कर रहा है, जिससे क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है.

गुलदार ने पिंजरा तोड़ा:वन विभाग ने एक पिंजरा लगाया, गुलदार पिंजरे में फंसा भी. लेकिन पिंजरा खस्ताहाल होने पर गुलदार फरार हो गया. ऐसे में स्थानीय ने आरोप लगाया है कि लंबे समय से क्षेत्र में गुलदार की वजह से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. बच्चों और महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल हो गया है.
पढ़ें- देवभूमि की सड़कों पर दादागिरी! पुलिस की रडार पर आया छुटभैया बॉबी कटारिया, होगी कार्रवाई

वहीं, वन क्षेत्राधिकारी ललित कुमार के मुताबिक गुलदार को पकड़ने के लिए विभाग के उच्चाधिकारियों की अनुमति मिलने के बाद चार से पांच पिंजरे लगाए जा गए हैं. पिंजरे में लगाए गए भोजन की तलाश में गुलदार आ गया था. लेकिन वह पिंजरा तोड़कर फरार हो गया. उन्होंने कहा कि जल्द ही गुलदार कब्जे में आ जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details