उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा: वन तस्करों ने निगम कर्मचारियों पर की फायरिंग, मचा हड़कंप

By

Published : Feb 4, 2021, 7:08 AM IST

भारत-नेपाल बॉर्डर से लगी यूपी की सीमा पर बीते देर रात वन तस्करों ने वन निगम कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी. सीमा पर पूर्व में भी खटीमा वन रेंज में रात्रि गश्त कर रहे वन कर्मियों पर वन तस्करों द्वारा दो बार हमला किया जा चुका है.

khatima
फायरिंग

खटीमा:भारत-नेपाल बॉर्डर से लगी यूपी की सीमा पर बीते देर रात वन तस्करों ने वन निगम कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद वन तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे.

भारत-नेपाल बॉर्डर के समीप लगी यूपी की सीमा पर सुरई वन रेंज में देर रात वन तस्करों द्वारा वन निगम के कर्मचारियों पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है. वन निगम के सेक्शन अधिकारी हयात सिंह ने बताया कि वन निगम द्वारा काटी जा रही लाट में कक्ष संख्या-95 में वन तस्करों द्वारा फायरिंग की गई. फायरिंग की आवाज सुनकर वन निगम के कर्मचारियों ने वन तस्करों की घेराबंदी करने की कोशिशि की, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वन तस्कर भागने में कामयाब रहे. वन निगम के अधिकारियों द्वारा इस पूरे मामले की विभाग को सूचना दे दी गई है.

पढ़ें:अभिनेता शरमन जोशी ने ब्रह्मकुंड में किया पिता का अस्थि विसर्जन

बता दें की भारत-नेपाल सीमा पर पूर्व में भी खटीमा वन रेंज में रात्रि गश्त कर रहे वन कर्मियों पर वन तस्करों द्वारा दो बार हमला किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details