उत्तराखंड

uttarakhand

Firing on Bike Rider: रुद्रपुर में मामूली बात पर बाइक सवार पर झोंका फायर, आरोपी रिवॉल्वर समेत गिरफ्तार

By

Published : Jan 19, 2023, 11:20 AM IST

Firing on bike rider in Rudrapur

रुद्रपुर में मामूली सी बात को लेकर जीप सवार व्यक्ति ने बाइक सवार पर रिवॉल्वर से फायर झोंक दिया, जिसमें वह बाल-बाल बच गया. मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रुद्रपुर:गाबा चौक पर जीप सवार एक शख्स ने मामूली सी बात को लेकर बाइक सवार व्यक्ति पर फायर झोंक दिया. गनीमत रही कि बाइक सवार बच गया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी रिवॉल्वर धारी आरोपी शख्स को गिरफ्तार लिया है. संबंधित धाराओं में केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि जीप और बाइक आमने सामने आ जाने से दोनों के बीच विवाद हो गया था.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी जीप सवार व्यक्ति को 32 बोर की लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी मनोज कत्याल और एसपी क्राइम ने मामले का खुलासा किया है. एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि 17 जनवरी को वसीम ने तहरीर दे कर बताया कि वह बिजली का बिल जमा करने जा रहा था. तभी गाबा चौक में काशीपुर से आ रही जीप और उसकी मोटरसाइकिल आमने सामने आ गई.

इसके बाद जीप में बैठा व्यक्ति नीचे उतरा और गाली गलौज करने लगा. विरोध करने पर आरोपी ने उस पर रिवॉल्वर तान दी. रिवॉल्वर देख वह वसीम घर को भागने लगा, तो आरोपी ने फायर झोंक दिया, जिसमें वह बाल-बाल बच गया. कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो पुलिस के हाथ अहम सुराग हाथ लगे. आरोपी की पहचान गुरबाज सिंह (निवासी- सुभाष कॉलोनी, वार्ड नंबर-14, हाल निवासी जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल डिबडिबा थाना बिलासपुर जिला रामपुर) के रूप में हुई.
ये भी पढ़ें-Rudrapur Illegal Mining: अवैध खनन मामले में NH-74 की निर्माणदायी संस्था गल्फार के खिलाफ FIR

पुलिस ने रात में घर में दबिश दे कर आरोपी को रिवाल्वर सहित गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गुस्से में आकर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से मोटरसाइकिल सवार वसीम पर फायर कर दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details