उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

By

Published : Mar 26, 2022, 12:53 PM IST

Updated : Mar 26, 2022, 1:30 PM IST

रुद्रपुर में एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. आग लगने से शोरूम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

Fire on electronic showroom
Fire on electronic showroom

रुद्रपुर:शहर मेंइलेक्ट्रॉनिक के शोरूम में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. आग लगने से शोरूम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जानकारी के मुताबिक मालिक कालोनी निवासी मोहित कक्कड़ की आदर्श कालोनी में वी एंड वी इंटरप्राइजेज के नाम से इलेक्ट्रॉनिक का शोरूम है, जिसमें आग लगी.

जानकारी के मुताबिक आज सुबह स्थानीय लोगों ने दुकान से धुआं उठता हुआ देख दुकान मालिक को सूचित किया. जिसके बाद वहां लोगों का जमावड़ा लग गया. सूचना पाकर पहुंचे दमकल विभाग के पांच वाहनों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक आग से शोरूम में रखा लाखों का माल जलकर राख हो गया था. दुकान मालिक मोहित कक्कड़ ने बताया की आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

रुद्रपुर में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में लगी भीषण आग.

पढ़ें:चिपको आंदोलन वर्षगांठ: गौरा देवी के बुलंद हौसलों को बंदूकें भी नहीं डिगा सकी, पूरी रात पेड़ों से चिपकी रही महिलाएं

रुद्रपुर अग्निशमन अधिकारी दया किशन ने बताया कि सूचना मिलते ही टीम तत्काल मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया.वहीं आग लगने से 10 लाख से अधिक के नुकसान की आशंका जताई जा रही है. मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated :Mar 26, 2022, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details