उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में आग से एक दर्जन से अधिक झोपड़ियां हुई राख, मवेशी भी झुलसे

By

Published : Apr 1, 2022, 1:31 PM IST

Updated : Apr 1, 2022, 1:59 PM IST

इंद्रा कॉलोनी में अज्ञात कारणों के चलते एक दर्जन से अधिक खोपड़ियों में आग लग गई. अग्निशमन के तीन वाहनों ने आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया. आग लगने से घरों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया.

rudrapur
रुद्रपुर में आग से एक दर्जन से अधिक झोपड़ियां हुई राख.

रुद्रपुर:पंतनगर स्थित इंद्रा कॉलोनी में अज्ञात कारणों के चलते एक दर्जन से अधिक झोपड़ियों में आग लग गई. आग लगने से लोगों के घरों में रखा राशन, कपड़ा और अन्य सामान जलकर राख हो गया है. वहीं आग से कई मवेशी भी झुलस गए हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के तीन वाहनों द्वारा आग पर बमुश्किल काबू पाया.

पंतनगर थाना क्षेत्र की इंद्रा कॉलोनी में 10 बजे अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. आग लगने से एक दर्जन से अधिक झोपड़िया जलकर राख हो गईं. फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों की मदद से आग पर बमुश्किल काबू पाया. देखते ही देखते आग ने एक दर्जन से अधिक झोपड़ियों को चपेट में ले लिया. स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.

पढ़ें-नैनीताल में कचरे के ढेर में लगी भीषण आग से जली दो कार, जंगल तक पहुंची लपटें

जिसके बाद फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी गई. वहीं आग लगने से कई मवेशी भी झुलस गए. आग से कितने का नुकसान हुआ है उसका आकलन किया जा रहा है. वहीं आग लगने का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है.

Last Updated : Apr 1, 2022, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details