उत्तराखंड

uttarakhand

सितारगंज में क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 4 लोग घायल

By

Published : Nov 5, 2022, 10:19 PM IST

सितारगंज में क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में 4 लोग घायल हो गये. जिन्हें सीएचएसी सितारगंज में भर्ती करवाया गया. ऐसे सीएचएसी सितारगंज के बाहर भी दोनों पक्ष के समर्थक फिर से आपस में भिड़ गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

खटीमा: उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज में क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस मारपीट में 4 लोग बुरी तरह घायल हो गये. घायलों को सरकारी अस्पताल सितारगंज में कराया भर्ती करवाया गया है. सरकारी अस्पताल में भी दोनों पक्षों के समर्थक फिर आपस में भिड़ गये. दोनों पक्षों के लोगों की मारपीट का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

सितारगंज के ग्राम बघौरी में क्रिकेट खेलने के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इसमें दोनों पक्षों के चार लोगों घायल हुए हैं. एक पक्ष के तनजीव को घायलावस्था में सीएचसी सितारगंज लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. इस दौरान दूसरे पक्ष का यूसुफ अली निवासी सितारगंज भी घायलावस्था में सीएचसी में भर्ती कराया गया. ऐसे में कुछ ही देर बाद दोनों पक्षों के समर्थक अस्पताल में पहुंच गए.

सितारगंज में क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में मारपीट.

पढे़ं-रुद्रपुर में हुए सांप्रदायिक दंगे के पांच आरोपी दोषमुक्त, कोर्ट ने किया बरी

जिसके बाद देखते-देखते दोनों पक्षों के समर्थकों के बीच अस्पताल में ही हाथापाई होने लगी. वहीं, दोनों पक्षों के मारपीट करने का पूरा वाकिया अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद थी. सरकारी अस्पताल के बाहर दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना पर सितारगंज कोतवाल पुलिस फोर्स लेकर अस्पताल पहुंचे, तब तक दोनों पक्ष वहां से भाग चुके थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details