उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा: योगी सेना के जिलाध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

By

Published : Nov 3, 2020, 9:53 AM IST

उधम सिंह नगर के खटीमा में योगी सेना के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राणा सहित 20 से अधिक लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए. इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश महामंत्री भुवन कापड़ी ने कहा कि जिस तरह लगातार प्रदेश की भाजपा सरकार से आमजन व युवा त्रस्त हैं उसको देखते हुए युवा कांग्रेस पार्टी का रुख कर रहा है.

yogi sena udham singh nagar khatima news
कांग्रेस में शामिल हुए योगी सेना के कई सदस्य.

खटीमा:उत्तराखंड में 2022 का विधानसभा चुनाव भले ही अभी दूर हो लेकिन राजनीतिक दलों ने अभी से जोड़-तोड़ की राजनीति कर अपने दल की स्थिति को मजबूत करना शुरू कर दिया है. खटीमा में भी कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री भुवन कापड़ी के समक्ष योगी सेना के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राणा सहित 20 से अधिक लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए.

कांग्रेस में शामिल हुए योगी सेना के कई सदस्य.

कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए योगी सेना के कार्यकर्ताओं का कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री भुवन कापड़ी ने माल्यार्पण कर पार्टी में स्वागत किया. खटीमा में योगी सेना के जिला अध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस में शामिल होने पर कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री भुवन कापड़ी ने कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे योगी सेना के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में पूर्ण सम्मान दिए जाने का भरोसा भी दिलाया.

यह भी पढ़ें-लक्सर में ई-डिस्ट्रिक्ट सेवा ठप, प्रमाण पत्र नहीं बनने से लोग परेशान

इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश महामंत्री भुवन कापड़ी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जिस तरह लगातार प्रदेश की भाजपा सरकार से आमजन व युवा त्रस्त हैं, उसको देखते हुए युवा कांग्रेस पार्टी का रुख कर रहा है. कांग्रेस ही देश भर में ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग का सम्मान व ख्याल रख सकती है. इसलिए कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर योगी सेना के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र राणा सहित कई युवा कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं, जो कि भविष्य में कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details