उत्तराखंड

uttarakhand

नाले में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, पुलिस चौकी के आगे शव रखकर किया प्रदर्शन

By

Published : Jul 5, 2023, 10:34 PM IST

Updated : Jul 5, 2023, 10:58 PM IST

दो दिनों से लापता चल रहे व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला है. परिजनों ने युवक के दोस्त पर हत्या करने की आशंका जताई है. परिजनों ने मुकदमा दर्ज न करने पर शव को पुलिस चौकी के आगे रखकर प्रदर्शन किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

पुलिस चौकी के आगे शव रखकर प्रदर्शन.

काशीपुरःउधमसिंह नगर के काशीपुर में 3 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का 2 दिन बाद शव मिला है. परिजनों ने युवक के दोस्त पर हत्या कर शव को नाले में फैंकना का आरोप लगाया. परिजनों ने पुलिस से दोस्त के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करने की मांग की. जब पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया तो परिजनों ने पुलिस चौकी के सामने शव रखकर चौका का घेराव किया.

जानें पूरा मामलाः काशीपुर के रामनगर रोड स्थित प्रतापपुर का रहने वाला 36 वर्षीय युवक प्रदीप थापा पुत्र स्वर्गीय भगत सिंह थापा 3 जुलाई की रात 8 बजे अपने दोस्त अमरजीत सिंह के साथ जाने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. 2 दिन बाद प्रदीप का शव प्रतापपुर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर नाले में पड़ा मिला. प्रदीप के परिजनों का कहना है कि प्रदीप की हत्या कर शव को नाले में फैंका गया है. परिजनों ने दोस्त अमरजीत पर प्रदीप की हत्या का शक जताया. परिजनों ने पुलिस से अमरजीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की. हालांकि, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार करने लगी.
ये भी पढ़ेंःकाशीपुर में घर से लापता व्यक्ति की लाश नाले में मिली, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

वहीं, देर शाम तक प्रदीप की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई. रिपोर्ट में मौत का कारण पानी में डूबना बताया गया तो प्रदीप के परिजनों और लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. परिजनों ने अमरजीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए प्रदीप के शव को प्रतापपुर पुलिस चौकी के सामने रख दिया और चौकी का घेराव किया.

पुलिस कर्मियों ने सूचना सीओ वंदना वर्मा को दी. मौके पर पहुंच सीओ वंदना वर्मा और कोतवाली मनोज रतूड़ी ने स्थिति पर नियंत्रण पाते हुए परिजनों को मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया. फिलहाल प्रदीप की मौत के मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दोस्त अमरजीत सिंह से भी पुछताछ की है.

Last Updated : Jul 5, 2023, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details