उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में दो लाख की स्मैक के साथ महिला समेत दो तस्कर गिरफ्तार, रुड़की में भी नशे का सौदागर अरेस्ट

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 22, 2023, 5:57 PM IST

Two Smack Smuggler Arrested in Rudrapur रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप पुलिस ने महिला समेत दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से दो लाख से ज्यादा की स्मैक बरामद की गई है. अब दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. उधर, रुड़की में चरस के साथ तस्कर को पुलिस ने दबोचकर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

Two Smack Smuggler Arrested in Rudrapur
रुद्रपुर में स्मैक तस्कर गिरफ्तार

रुद्रपुर/रुड़की: उत्तराखंड में नशा तस्करी के मामले दिनों दिन बढ़ रहे हैं. यही वजह है कि आए दिन नशा तस्कर पुलिस के हाथ लग रहे हैं. ताजा मामला रुद्रपुर और रुड़की से सामने आए हैं. जहां रुद्रपुर में स्मैक के साथ महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है तो वहीं रुड़की में चरस तस्कर भी पुलिस के हाथ लगा है.

रुद्रपुर में महिला समेत 2 लोग स्मैक के साथ गिरफ्तार:ट्रांजिट कैंप पुलिस ने स्मैक तस्करी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. जिनके पास से 50.25 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत दो लाख रुपए से ज्यादा आंकी जा रही है.

ट्रांजिट कैंप निरीक्षक विजेंद्र शाह ने बताया कि बीती देर रात ट्रांजिट कैंप पुलिस और एएनटीएफ टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी. इसी बीच मुखबिर से स्मैक तस्करी की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस की टीम ने ठाकुर नगर से ट्रांजिट कैंप निवासी एक महिला और यूपी के बदायूं के समरेर के विजय मिस्त्री को गिरफ्तार किया.
ये भी पढ़ेंःकोटद्वार में पुलिस ने होटल कारोबारी को चरस के साथ पकड़ा, 5 लाख माल बरामद हुआ

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से स्मैक के साथ 3100 रुपए और दो मोबाइल भी बरामद किए हैं. पूछताछ में आरोपी विजय मिस्त्री ने बताया कि वो स्मैक यूपी के बहेड़ी से इरशाद नाम के व्यक्ति से सस्ते दामों में स्मैक खरीदकर लिया था. जिसे वो ट्रांजिट कैंप और रुद्रपुर में नशे के आदी लोगों को महंगे दामों पर बेचने जा रहा था.

रुड़की में चरस तस्कर गिरफ्तार

रुड़की में चरस तस्कर गिरफ्तारःझबरेड़ा थाना पुलिस ने चरस तस्कर को दबोचा है. जिसके कब्जे से 470 ग्राम चरस और 15 हजार रुपए की नकदी बरामद किया गया है. आरोपी का नाम पंकज पुत्र राजवीर है. जो लाठरदेवा हूणं गांव का रहने वाला है. आरोपी पंकज ने बताया कि वो मंगलौर निवासी अपने साथी शोएब से यह चरस खरीद कर लाया था. अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details