उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर के पोस्टमॉर्टम हाउस में जुआ खेलते तीन लोग गिरफ्तार, जेल भेजे गए

By

Published : Jul 25, 2023, 3:06 PM IST

रुद्रपुर में जुआरियों ने पोस्टमॉर्टम हाउस परिसर को जुए का अड्डा बना रखा है. ऐसे ही तीन जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो लंबे समय से पोस्टमॉर्टम हाउस परिसर में जुआ खेल रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर:उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में पुलिस ने जुआ खलते हुए तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी रुद्रपुर पोस्टमॉर्टम हाउस के परिसर में जुआ खेल रहे थे. पुलिस को तीनों आरोपियों के पास से 14,710 रुपए की नकदी और एक ताश की गद्दी भी बरामद हुई है.

पिछले लंबे समय से पोस्टमॉर्टम हाउस में चल रहे जुए का कोतवाली पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर 3 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पुलिस ने 14,710 रुपए भी बरामद किए हैं. आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.
पढ़ें-लोन की किश्त मांगने पर केनरा बैक के शाखा प्रबंधक का किया अपहरण, पैर पकड़वाकर मंगवाई माफी, मुकदमा दर्ज

जानकारी के मुताबिक कोतवाली पुलिस अपने इलाके में सोमवार 24 जुलाई शाम को गश्त कर रही थी. तभी उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि पोस्टमॉर्टम हाउस के पास झाड़ियों में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों जुआरियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया.
पढ़ें-Social Media Video: लक्सर में सोशल मीडिया पर डाला धार्मिक भावनाएं आहत करने वाला वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम भूरे गुप्ता निवासी रम्पुरा रुद्रपुर, वाहिद निवासी पहाड़गंज रुद्रपुर और परवेज निवासी भूत बंगला रुद्रपुर बताया. आरोपियों ने बताया कि वह कई दिनों से पोस्टमॉर्टम हाउस परिसर में झाड़ियों में जुआ खेलते हुए आ रहे हैं. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
पढ़ें-पिथौरागढ़ में शख्स ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडियो, मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details