उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में घर की छत से आ रही थी दुर्गंध, पुलिस ने जाकर देखा तो उड़ गए होश, मकान मालिक को किया अरेस्ट, 6 फरार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 13, 2023, 12:57 PM IST

Rudrapur crime news उधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां इंद्रानगर वार्ड में एक घर की छत से लोगों को भयकर दुर्गंध आ रही थी, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. पुलिस ने घर की छत पर जाकर देखा तो वहां का नजारा देखकर उनके भी होश उड़ गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले के सिरौलीकला क्षेत्र में बुधवार 13 सितंबर को उस समय सनसनी फैल गई, जब एक घर की छत पर 6 कुंतल भैंस के कटे हुए सिर और पैर की हड्डियां बरामद की गईं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलभट्टा थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंची. इस मामले में पुलिस ने मकान मालिक को गिरफ्तार किया है.

आरोपी मकान की छत पर भैंस के कटे हुए सिर और पैर की हड्डियां को सुखा रहा था. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि आधा दर्जन आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए. पुलिस ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में भी पुलिस की कई टीमें लगाई गई है.
पढ़ें-मसूरी में सड़क हादसे में एयरफोर्स के दो जवान घायल, लक्सर में युवक की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत

पुलिस ने बताया कि आरोपी अवैध रूप से भैंस को काट कर उसका मांस किच्छा, रुद्रपुर और बहेड़ी में सप्लाई करते थे. पुलिस के मुताबिक उन्हें 112 पर सूचना मिली थी कि इंद्रानगर वार्ड 20 सिरौलीकला क्षेत्र में अफसर के घर की से तेज दुर्गंध आ रही है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि गौवंशीय पशु और भैंस की हड्डियों के छत पर खुखाया जा रहा था.

पुलिस के मौके पर पहुंचते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने मौके भागने का प्रयास कर रहे अफसर नाम के शख्स को दबोचा और उसे थाने लेकर आई. हालांकि इस दौरान पांच से छह आरोपी भागने में कामयाब हो गए. पूछताछ में आरोपी अफसर ने बताया कि उसके साथी दानिश, नाजिम, साबिर, शकील, नाहिद और राशिद निवासी इन्द्रानगर सिरौलीकला के साथ अवैध रूप से घर में भैंस काटते हैं.
पढ़ें-दीपक हत्याकांड का खुलासाः दोस्त ही निकले हत्यारे, पहले ली स्मैक फिर दबा दिया गला

एक दिन में 15 भैंस काटी जाती हैं, जिसकी परमिशन उनके पास नहीं है. मांस को वह किच्छा, रुद्रपुर, बहेड़ी, पीलीभीत आदि क्षेत्रों में बेचते थे. काटी हुई भैसों के पैर, सिर, हड्डिया इकट्ठा कर छत पर सुखायी जा रही थी. गिरफ्तार आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है, जबकि फरार आरोपियों की तलाश में टीम दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details