उत्तराखंड

uttarakhand

ट्रक चोरी मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा एक चोर, दूसरे की तलाश जारी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 10, 2023, 7:10 PM IST

One accused arrested in truck theft case in Rudrapur 9 अक्टूबर को सिडकुल चौकी क्षेत्र से चोरी हुए ट्रक मामले में पंतनगर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है. वहीं, अभी भी मामले में एक आरोपी फरार चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ट्रक चोरी मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा एक आरोपी

रुद्रपुर:पंतनगर थाना क्षेत्र के सिडकुल से हुए ट्रक चोरी का आज पुलिस ने खुलासा किया है. मामले में एक आरोपी को ट्रक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी थाना किच्छा और रुद्रपुर में कई केस दर्ज हैं.

आरोपियों ने सिडकुल के पास से चोरी किया था ट्रक:एसपी सीटी मनोज कत्याल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 9 अक्टूबर को एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि उसका ट्रक सिडकुल के पास से चोरी हो गया है. सूचना मिलने के बाद तत्काल एसएसपी के निर्देश पर टीम का गठन किया गया और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, तभी टीम को अहम सुराग हाथ लगे.

ये भी पढ़ें:खुलासा: चौथा पति निकला हत्यारा, पत्नी के चरित्र पर था शक इसलिए नाड़े से घोंट दिया गला

ऑटो लाइन सिडकुल से पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी:जिसके बाद आज मुखबिर की सूचना पर सिडकुल चौकी पुलिस ने चोरी के ट्रक के साथ एक आरोपी को ऑटो लाइन सिडकुल से गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम नाजीर खान निवासी बम्मनपुरा जिला रामपुर बताया है. आरोपी ने बताया कि ट्रक चोरी करने में उसका दोस्त शकील निवासी रेशमबाड़ी खेडा थाना रुद्रपुर उधम सिंह नगर भी साथ था.

ये भी पढ़ें:Dehradun Land Fraud Case: इंग्लैंड निवासी NRI महिला की जमीन के बनवाए फर्जी दस्तावेज, 3 अरेस्ट, कुल 16 गिरफ्तारियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details