उत्तराखंड

uttarakhand

130 रुपये के विवाद में बुजुर्ग की ईंट मारकर हत्या, 4  लोगों के खिलाफ केस दर्ज

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 6, 2023, 10:40 PM IST

Elderly murdered in Rudrapur उधम सिंह नगर के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में 130 रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग की ईट से हमला कर हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक अपने दामाद का विवाद सुलझाने को लेकर बेटी के ससुराल सिरौली आया था. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर:पुलभट्टा थाना क्षेत्र में महज 130 रुपये के लेनदेन को लेकर एक बुजुर्ग की ईंट मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

130 रुपए के विवाद में बुजुर्ग की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार मोहमद रफीक निवासी भूडा भोजीपुरा बरेली की बेटी की ससुराल वार्ड नंबर 18 सिरौली किच्छा में है. कुछ दिन पहले दामाद का 130 रुपये के लेनदेन को लेकर पड़ोस के ही रहने वाले कुछ लोगों से विवाद हो गया था. दूसरा पक्ष रफीक के जानने वाले थे. ऐसे में आज वह पैसे के लेनदेन के विवाद को निपटाने के लिए सिरौली आया हुआ था. बातचीत के दौरान दूसरे पक्ष बंधन कुरैशी और अन्य द्वारा बुजुर्ग पर ईट से हमला कर दिया गया. जिससे रफीक घायल हो गया. घटना के बाद आनन-फानन में उसे किच्छा अस्पताल पहुंचा गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:मामूली बात पर जान के दुश्मन बने दोस्त, खूनी संघर्ष में एक की गई जान, दूसरा हॉस्पिटल में भर्ती

एसओ कमलेश भट्ट ने बताया कि 130 रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग की ईंट मारकर हत्या कर दी गई है. मामले में परिजनों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम द्वारा दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें:बिल्डर बनकर करोड़ों का चूना लगाने वाले पति-पत्नी, बेटी-दामाद गिरफ्तार, पंजाब में कर रहे थे मौज

ABOUT THE AUTHOR

...view details