उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा में हर घर तिरंगा रैली में शामिल हुए सीएम धामी, बोले तिरंगा अभियान से बौखलाया विपक्ष

By

Published : Aug 12, 2022, 2:37 PM IST

Updated : Aug 12, 2022, 3:04 PM IST

खटीमा में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शहीद स्थल पर आयोजित हर घर तिरंगा कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर राष्ट्र की एकता देख विपक्ष बौखला गया है.

CM Pushkar Singh Dhami
हर घर तिरंगा कार्यक्रम

खटीमा:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने खटीमा में शहीद स्थल पर आयोजित हर घर तिरंगा (Har Ghar Tiranga) कार्यक्रम में शिरकत की. जहां मुख्यमंत्री धामी ने उत्तराखंड राज्य निर्माण के लिए हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी, वहीं स्कूली छात्रों द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा में प्रतिभाग किया. इस दौरान बच्चों में खासा उत्साह देखने को मिला.

उधम सिंह नगर जिले के सीमांत क्षेत्र खटीमा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शहीद स्थल पर आयोजित हर घर तिरंगा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया. कार्यक्रम में झंडा रोहण कर राष्ट्रगान किया एवं नगर में तिरंगा यात्रा कर हर घर तिरंगा फहराने को लेकर संदेश दिया.
पढ़ें-देश की आजादी में गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय की रही अहम भूमिका, निकाली गई तिरंगा यात्रा

आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर विपक्ष द्वारा दिए जा रहे हमले पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि विपक्ष हमेशा से ही वोट बैंक की राजनीति कर विभाजन करता आया है. आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम में राष्ट्र की एकता देख विपक्ष बौखला गया है.

शहीद स्थल पर आयोजित हर घर तिरंगा अभियान.

बता दें कि देश के स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने का जश्न बीजेपी 'आजादी का अमृत महोत्सव' के तहत हर घर तिरंगा कार्यक्रम चलाकर कर रही है. जिसको सफल बनाने के लिए पार्टी के नेता जुटे हुए हैं. प्रदेश के हर घर में तिरंगा लहराने के लिए आगे आकर कार्य कर रहे हैं.

छात्रों से बात करते सीएम धामी.

बता दें कि सीएम पुष्कर सिंह धामी चंपावत दौरे से पहले वह खटीमा में हर घर तिरंगा यात्रा में शामिल हुए. सीएम धामी ने मां वाराही पहुंचकर पूजा-अर्चना की. बताते चलें कि मां वाराही के धाम देवीधुरा के खोलीखांड दुबाचौड़ में आज बग्वाल मनाई जा रही है. बग्वाल खोलीखांड दुबाचौड़ मैदान में फल और फूलों से खेली जाएगी. चारखाम (चम्याल, गहड़वाल, लमगड़िया, वालिग) और सात थोक के योद्धा बग्वाल में भाग लेंगे.

Last Updated :Aug 12, 2022, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details