उत्तराखंड

uttarakhand

CM धामी ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण, लेटलतीफी पर अधिकारियों को लगाई फटकार

By

Published : Feb 17, 2022, 6:49 PM IST

Updated : Feb 17, 2022, 7:02 PM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुद्रपुर निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में दोबारा सरकार बनाने का दावा भी किया है.

pushkar singh dhami
पुष्कर सिंह धामी

रुद्रपुरः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को रुद्रपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि मेडिकल कॉलेज का बचा हुआ कार्य जल्द से जल्द शुरू किया जाए. ताकि इसका फायदा लोगों को जल्द मिल सके. उन्होंने दावा किया है कि भाजपा एक बार फिर सत्ता में काबिज होने जा रही है.

गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुद्रपुर में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया. उन्होंने मेडिकल कॉलेज में चल रहे वैक्सीनेशन कार्य की जानकारी ली और वैक्सीनेशन में तेजी लाने के निर्देश दिए. उन्होंने सीएमओ और अन्य अधिकारियों से मेडिकल कॉलेज में बचे निर्माण कार्यों की जानकारी भी ली. वहीं, सीएम ने मेडिकल कॉलेज निर्माण की धीमी गति पर निर्माण एजेंसी के अधिकारियों को फटकार भी लगाई.

CM धामी ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण

ये भी पढ़ेंः 'CM बनूंगा या घर बैठूंगा, मेरे पास कोई तीसरा ऑप्शन नहीं, प्रीतम सिंह के बयान पर एतराज भी नहीं'

उन्होंने यहां तक कहा कि बाहर की एजेंसी काम लेने के बाद उसे पूरा नहीं करती है. उन्होंने कहा कि कार्य समय से पूरा नहीं हुआ तो कार्रवाई होगी. उन्होंने मीडिया से बातचीत में दावा किया है कि प्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.

Last Updated :Feb 17, 2022, 7:02 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details