उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में दोस्त की बर्थडे पार्टी में की चार राउंड हर्ष फायरिंग, FIR दर्ज, VIDEO वायरल

By

Published : Sep 10, 2022, 2:24 PM IST

रुद्रपुर में दोस्त का बर्थडे मानने के दौरान चार राउंड फायरिंग करना युवक को भारी पड़ गया है. फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है. वीडियो 3 सितंबर काशीपुर रोड पप्पू ढाबे के पास का बताया जा रहा है.

Harsh firing
हर्ष फायरिंग

रुद्रपुर:उधम सिंह नगर जनपद के जिला मुख्यालय रुद्रपुर में चार राउंड फायरिंग का मामला लामने आया है. मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है. हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है. यह वीडियो 3 सितंबर का काशीपुर रोड पप्पू ढाबे के पास का बताया जा रहा है.

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में दोस्त के बर्थडे में हर्ष फायरिंग का वीडियो अपने सोशल अकाउंट के स्टेट्स में लगाना युवक को भारी पड़ गया. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार के बोनट में बर्थडे केक रखा है. एक युवक मोबाइल से वीडियो बना रहा है, जबकि दो युवक पास में खड़े हैं. बर्थडे बॉय के पीछे खड़ा युवक हाथ में रिवाल्वर लेकर एक के बाद एक 4 बार फायरिंग कर रहा है, जबकि दूसरा युवक स्प्रे डाल रहा है. मुखबिर के अनुसार फायरिंग करने वाला युवक दिनेशपुर थाना क्षेत्र के नेतानगर का रहने वाला है.
पढ़ें- Arrest Jubin Nautiyal ट्रेंड: जुबिन के लिए 'देश सबसे पहले', शो ऑर्गनाइजर के क्रिमिनल होने का नहीं था पता

हर्ष फायरिंग का यह वीडियो 3 सितंबर को काशीपुर रोड पप्पू ढाबे के पास का बताया जा रहा है. एक के बाद एक चार राउंड फायरिंग की आवाज से लोग डरे सहमे हुए हैं. पुलिस ने वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. अब वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल के मुताबिक मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details