उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में बाइक सवार दंपति को कार ने रौंदा, दोनों की मौत

By

Published : Sep 11, 2021, 7:25 PM IST

रुद्रपुर से दवा लेकर लौट रहे बाइक सवार दंपति को एक कार ने कुचल दिया. घटना में दोनों की मौत हो गई.

Bike riding couple crushed to death by ca
बाइक सवार दंपत्ति को कार ने रौंदा

रुद्रपुर: पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक कार ने बाइक सवार दंपति को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें दोनों को कार दूर तक घसीटती चली गई. घटना में पति की मौके पर मौत हो गयी. वहीं, अस्पताल ले जाते वक्त पत्नी की रास्ते में मौत हो गई. दुर्घटना के बाद कार छोड़ चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मौके से कार को जब्त कर लिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि गुरमीत सिंह अपनी पत्नी बलविंदर कौर के साथ रुद्रपुर से दवा लेकर घर वापस जा रहा था. जैसे ही दोनों पुलभट्टा थाने के बरी गांव में सरस्वती शिशु सदन के पास पहुंचे, तभी पीछे से आ रही कार (06 क्यू 3788) ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी और दूर तक दोनों को घसीटती चली गई. घटना में गुरमीत की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, बलबिंदर की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों आमखेड़ा थाना बहेड़ी जनपद बरेली उत्तर प्रदेश के निवासी थे.

ये भी पढ़ें:प्रेम-प्रसंग में हुई थी लाइनमैन बालेश की हत्या, तमंचे के साथ आरोपी अरेस्ट

दुर्घटना के बाद चालक कार को छोड़ कर फरार हो गया. कार पर सरपंच लिखा है. कार आसपास के किसी गांव के प्रधान की बताई जा रही है. दुर्घटना में गुरमीत सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, गंभीर हालत में बलविंदर कौर को 108 से अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया. मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details