उत्तराखंड

uttarakhand

रामपुर के सिपाही के नशा तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, 55 लाख की स्मैक के साथ रोडवेज ड्राइवर समेत तीन अरेस्ट

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 3, 2023, 3:20 PM IST

ANTF caught smack in Rudrapur उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. एएनटीएफ (एंटी नरकोटिक्स टास्क फोर्स) ने यूपी रोडवेज के ड्राइवर समेत तीन लोगों को 55 लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने एएनटीएफ को बताया कि वो ये माल यूपी पुलिस के सिपाही से लाए थे. उसी के कहने पर उन्हें ये डिलीवरी किसी को देनी थी. ANTF arrested three people with smack

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:उत्तराखंड एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) की एएनटीएफ (एंटी नरकोटिक्स टास्क फोर्स) टीम ने तीन अंतरराज्यीय नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से टीम को करीब 521 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पकड़ी गई स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 55 लाख रुपए बताई जा रही है. उत्तराखंड एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल ने पूरे मामले का खुलासा किया.

एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि एसटीएफ की कुमाऊं यूनिट को नशा तस्करों के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया. तीनों आरोपियों को इंदिरा चौक से पहले ही एएनझा इंटर कॉलेज रुद्रपुर से गिरफ्तार किया.
पढ़ें-बिल्डर बनकर करोड़ों का चूना लगाने वाले पति-पत्नी, बेटी-दामाद गिरफ्तार, पंजाब में कर रहे थे मौज

उत्तराखंड एसटीएफ के मुताबिक एक आरोपी यूपी रोडवेज का ड्राइवर है. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो इस स्मैक को यूपी के रामपुर जिले में तैनात यूपी पुलिस के सिपाही रविकांत से लेकर आए थे. रविकांत ने ही उन्हें ये स्मैक रुद्रपुर में इंदिरा चौक के पास किसी व्यक्ति को देने को बोली थी.

पुलिस के अनुसार सिपाही रविकांत ने आरोपियों को रुद्रपुर इंदिरा चौक के पास पहुंचकर फोन करने को कहा था. फोन करते ही सिपाही रविकांत आरोपियों को बताता था कि उन्हें स्मैक किसे देनी है. लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. पूछताछ में तीन आरोपियों ने अपने नाम आलम, गुरदीप सिंह और जीशान अली बताया है. गुरदीप सिंह यूपी रोडवेज में ड्राइवर है. साथ ही एएनटीएफ की टीम यूपी पुलिस के सिपाही रविकांत के बारे में जानकारी जुटा रही है. साथ ही कहा कि आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.
पढ़ें-रुड़की में इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने खाया जहर, हालत नाजुक, एम्स रेफर

बता दें कि बीते दिनों भी रुद्रपुर में पुलिस ने नशा तस्करों को गिरफ्तार किया था, जिनके पास से बड़ी मात्रा में अवैध नशीले पदार्थ प्राप्त हुए थे. इनमें से भी एक आरोपी यूपी पुलिस की सिपाही था, जो यूपी के बरेली जिले में तैनात था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details