उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में स्मैक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, लाखों का माल बरामद

By

Published : Aug 9, 2023, 6:47 PM IST

Police recovered smack in Kashipur काशीपुर पुलिस ने ढेला पुल से एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से आधा किलो स्मैक बरामद की गई है. बहरहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर में स्मैक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

काशीपुर: काशीपुर पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाए जा रहे है अभियान के तहत आधा किलो स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई स्मैक की कीमत लाखों रुपये की बताई जा रही है. आरोपी के कब्जे से ₹15000 की राशि भी बरामद की गई है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की है.

एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पुलिस ने नशे के खिलाफ जिले भर में अभियान चलाया हुआ है. जिसके तहत काशीपुर पुलिस ने ढेला पुल के पास से 502.02 ग्राम स्मैक के साथ अमरुद्दीन अंसारी निवासी बरेली उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अमीरुद्दीन ने पूछताछ में बताया कि वह कपड़े की कढ़ाई का काम करता है. काम में मंदी आने के कारण उसकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो चुकी थी. जिससे परिवार का भरण पोषण करने के लिए उसे पैसों की काफी जरूरत थी. ऐसे में उसी के क्षेत्र की रेशमा ने उसे ज्यादा पैसे कमाने का लालच दिया.

ये भी पढ़ें:विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी यूपी से गिरफ्तार, नोएडा में बैठा था छिपकर

जिसके बाद वह रेशमा के साथ मिलकर बरेली से स्मैक लाकर काशीपुर क्षेत्र में बेचता था. रेशमा पहले से ही स्मैक के कारोबार में लिप्त है और वह कई बार बरेली और काशीपुर से स्मैक के मामले में जेल जा चुकी है.वहीं, बरेली में जब घर पर रेशमा नहीं होती थी, तो रेशमा की बेटी उजमा उसे स्मैक देती थी. कितना पैसा कहां से लाना है, इसका सारा हिसाब भी रेशमा की बेटी उजमा ही रखती थी.

ये भी पढ़ें:आखिरकार पुलिस कस्टडी से फरार आरोपी गिरफ्तार, स्मैक के साथ 2 तस्कर भी आए हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details