उत्तराखंड

uttarakhand

बाजपुर: चेन स्नेचिंग मामले में फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jan 19, 2021, 5:53 PM IST

साल 2018 में बाजपुर में बदमाशों ने एक महिला के लगे से सोचे की चेन छीन ली थी. मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पहली ही गिरफ्तार कर चुकी थी. इस मामले में फरार चल रहे 5 हजार के इनामी बदमाश मौना को कानपुर उसके ससुराल से गिरफ्तार कर लिया है.

Bazpur Crime News
Bazpur Crime News

बाजपुर:पुलिस ने चेन स्नेचिंग के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है. कोतवाली पुलिस ने इस बदमाश को उत्तर प्रदेश के कानपुर में उसके ससुराल से गिरफ्तार कर लिया. एएसपी राजेश भट्ट ने घटना का खुलासा किया और पुलिस टीम की सराहना की.

बता दें कि 16 अप्रैल 2018 में सूद कालोनी बाजपुर निवासी अंजू सिंघला के गले पर झपट्टा मार कर चेन स्नेचरों ने सोने की चेन छीन ली थी. इस मामले में पुलिस पहले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी, लेकिन इस घटना का एक अन्य आरोपी मौना फरार चल रहा था. पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने के लिए 5000 का इनाम भी रखा था.

पढ़ें- भारत की शानदार जीत पर ऋषभ पंत के घर में जश्न

बीते दिन एसएसआई जसविंदर सिंह को सूचना मिली कि मौना अपने ससुराल कानपुर में है, जिस पर टीम ने दबिश देकर मौना को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एएसपी राजेश भट्ट ने एसएसआई जसविंदर सिंह व उनकी टीम की सराहना की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर इनामी बदमाशों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया है, जिसके चलते पुलिस ने कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details