उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुरः NH-74 पर दो सड़क हादसों में दो की मौत

By

Published : Aug 19, 2019, 10:56 PM IST

Updated : Aug 19, 2019, 11:16 PM IST

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र और गदरपुर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला व एक युवक की मौत हो गयी.

तेज रफ्तार

रुद्रपुरः कोतवाली क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला व एक युवक की मौत हो गयी. दोनों घटनाएं एनएच 74 की हैं. हादसे की वजह वाहनों की तेज रफ्तार बताई जा रही है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बीती रात दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत हो गयी. दोनों मामले रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के हैं. जहां एक अज्ञात वाहन द्वारा सड़क पार कर रही महिला को टक्कर मार दी, जबकि दूसरे सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है. पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसों में दो की मौत

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र और गदरपुर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला व एक युवक की मौत हो गयी. पहला मामला रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 74 तीन पानी का है जहां पर बीती रात अस्पताल दवाई लेने पहुंची महिला की सड़क हादसे में मौत हो गयी.

महिला एनएच 74 को पार कर ही रही थी कि तभी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. जिसके बाद राहगीरों द्वारा घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक मीना निवासी महारतपुर बिलासपुर की रहने वाली थी.

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः 5 विद्युत परियोजनाएं ठप, हर रोज 7-8 मिलियन यूनिट बिजली का हो रहा नुकसान

परिजनों के मुताबिक महिला मजदूरी का काम करती थी. बीती शाम मजदूरी कर अस्पताल में दवा लेने के लिए आई हुई थी. वहीं दूसरा मामला भी रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र का है जहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने सूरज निवासी पंजाबी कॉलोनी गदरपुर को जोरदार टक्कर मार दी. आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार सूरज रुद्रपुर से गदरपुर अपने घर जा रहा था.

Intro:summry - रूद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में दो अलग अलग सड़क हादसों में एक महिला व एक युवक की मौत हो गयी। दोनो ही घटना एनएच 74 की घटना है। दोनो ही घटना में तेज़ रफ़्तार वाहनों से हुई है। पुलिस ने शवो को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

एंकर - कल देर रात दो अलग अलग सड़क हादसों में दो लोगो की मौत हो गयी। दोनो मामले रूद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के है। जहाँ एक अज्ञात वाहन द्वारा सड़क पार कर रही महिला को टक्कर मार दी। जबकि दूसरे सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है। पुलिस ने दोनो शवो का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


Body:वीओ - कल देर रात रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र और गदरपुर थाना क्षेत्र में दो अलग अलग सड़क हदसो में एक महिला व एक युवक की मौत हो गयी। पुलिस ने दोनो के शवों का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पहला मामला रूद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 74 तीन पानी का है। जहाँ पर कल देर रात अस्पताल में दवाई लेने पहुची महिला की सड़क हादसे में मौत हो गयी। महिला द्वारा दवाई लेने के लिए एनएच 74 सड़क को पार कर ही रही थी कि तभी अज्ञात वाहन द्वारा उसे टक्कर मार दी। जिसके बाद राहगीरो द्वारा घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया जहा पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतका मीना निवासी महारतपुर बिलासपुर की रहने वाली थी। परिजनों के मुताबिक महिला मजदूरी का काम करती थी कल देर शाय मजदूरी कर अस्पताल में दवा लेने के लिए आई हुई थी। वही दूसरा भी रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र का है जहाँ पर तेज़ रफ़्तार ट्रक ने सूरज निवासी पंजाबी कालोनी गदरपुर को जोरदार टक्कर मार दी आनन फानन में उसे जिला अस्पताल लाये जहा पर दक्ट्रो ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार सूरज रूद्रपुर से गदरपुर अपने घर जा रहा था।


बाइट - सोबरन, मृतका के ससुर।


Conclusion:
Last Updated :Aug 19, 2019, 11:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details